scriptपीएम मोदी की डिनर पार्टी में आरजेडी नेता मीसा भारती नहीं होंगी शामिल | PM Modi Dinner party RJD leader Misa Bharti not coming | Patrika News

पीएम मोदी की डिनर पार्टी में आरजेडी नेता मीसा भारती नहीं होंगी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2019 06:19:52 pm

PM Modi Dinner party को लेकर भड़की राज्यसभा सांसद मीसा भारती
बोली- डिनर पार्टी के खर्च जितने पैसे में आ जाती बिहार में बच्चों की दवाई

misa

पीएम मोदी की डिनर पार्टी में आरजेडी नेता मीसा भारती नहीं होंगी शामिल

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की डिनर पार्टी ( PM Modi dinner party ) में आरजेडी हिस्सा नहीं लेगी। आरजेडी नेता और राज्यसभा ( Rajya Sabha ) सांसद मीसा भारती ( Misa Bharti ) ने बिहार में चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत के कारण ये फैसला किया है। आरजेडी नेता मीसा भारती ने पीएम मोदी के डिनर पार्टी को लेकर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
उन्होंने कहा है कि इन रुपयों से बच्चों की दवाईयां आ सकती थीं। आपको बता दें कि पीएम मोदी की ओर से सभी सांसदों के लिए डिनर पार्टी ( रात्रि भोज ) का आयोजन किया गया।

मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी की डिनर पार्टी में होने वाले खर्च जितने रुपयों से बच्चों के लिए वेंटिलेटर आ सकते थे। दवाई या उपकरण खरीदे जा सकते थे। राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा मैंने इस डिनर में ना जाने का फैसला लिया है।
पढेंः Rahul Gandhi on Rafale Deal : राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद बोले कांग्रेस अध्यक्ष, अब भी यही कहूंगा हुई है चोरी

https://twitter.com/ANI/status/1141660178321772544?ref_src=twsrc%5Etfw
मीसा भारती ( Misa Bharti ) ने कहा ”मैं पीएम के डिनर में नहीं जा रही हूं। मुजफ्फरपुर में बच्चे मर रहे हैं। इतने खर्च में कुछ वेंटिलेटर आ जाते। आपको बता दें कि बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर अब 150 के पार हो गई है।
अखिलेश यादव को नही मिला न्योता
समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ( Akhilesh yadav ) भी पीएम मोदी की डिनर पार्टी में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। दरअसल अखिलेश यादव के मुताबिक उन्हें डिनर पार्टी के लिए न्योता ही नहीं मिला है। ऐसे में बिना न्योते के वे इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगे।
misa bharti
न्‍यू इंडिया, रफाल और आतंकवाद सहित राष्‍ट्रपति के अभिभाषण की 15 प्रमुख बातें

आपको बता दें कि डिनर पार्टी प्रधानमंत्री की ओर से सभी सांसदों को दी जाती है। इसी के तहत पीएम मोदी ने रात्रि भोज का आयोजन किया है, जिसमें राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों के सांसद हिस्सा लेंगे।

कांग्रेस होगी शामिल
कांग्रेस पीएम मोदी की डिनर पार्टी में हिस्सा लेगी। पार्टी के अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि हम डिनर पार्टी में हिस्सा लेंगे क्योंकि पीएम एक पद है और सभी सांसद सदन का हिस्सा। ऐसे में हम इस डिनर पार्टी में जरूर हिस्सा लेंगे। उम्मीद है ये पार्टी अच्छी हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो