scriptचर्च पर हमला, नन से रेप की घटना से पीएम परेशान, रिर्पोट मांगी | Pm modi expresses concern over rape of nun in bengal church attack in haryana | Patrika News
राजनीति

चर्च पर हमला, नन से रेप की घटना से पीएम परेशान, रिर्पोट मांगी

 पीएमओ ने इन घटनाओं को लेकर ट्वीट किया है कि दोनों घटनाओं से पीएम मोदी चिंतित हैं

जयपुरMar 17, 2015 / 06:01 pm

विकास गुप्ता

4 explosion  before PM modi visits

4 explosion before PM modi visits

नई दिल्ली। बेस्ट बंगाल के नादिया में नन के साथ गैंगरेप और हरियाणा के हिसार के चर्च में तोड़फोड़ की घटनाओं पर पीएम मोदी ने चिंता व्यक्त की है। पीएमओ ने इन घटनाओं को लेकर ट्वीट किया है कि दोनों घटनाओं से पीएम मोदी चिंतित हैं। दो घटनाओं पर पीएमओ ने पश्चिम बंगाल और हरियाणा सरकार से फौरन रिपोर्ट मांगी है और जरूरी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

पीएमओ ने ट्वीट किया है “”प्रधानमंत्री हिसार, हरियाणा और नदिया, पश्चिम बंगाल में हुई घटनाओं को लेकर अत्यंत चिंतित हैं, एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि, “”प्रधानमंत्री कार्यालय ने हरियाणा और पश्चिम बंगाल में हुई घटनाओं के संबंध में तथ्यों और अब तक की गई कार्रवाई के संबंध में तत्काल रिपोर्ट मांगी है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के गंगनापुर में शनिवार की सुबह डकैतों ने 71 वर्षीय एक नन से कथित सामूहिक बलात्कार किया था। इस घटना में सीआईडी जांच के आदेश दिए गए हैं। एक अन्य घटना में हरियाणा में हिसार के नजदीक स्थित कैमरी गांव में लोगों के एक समूह ने एक निर्माणाधीन चर्च को तोड़ दिया और Rॉस की जगह हनुमान की मूर्ति लगा दी। इससे क्षेत्र में तनाव फैल गया ।

Home / Political / चर्च पर हमला, नन से रेप की घटना से पीएम परेशान, रिर्पोट मांगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो