scriptप्रधानमंत्री मोदी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं : केजरीवाल | PM Modi has lost his credibility : Kejriwal | Patrika News
राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं : केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, मोदीजी की बातें कितनी खोखली लग रही थीं, अब लोगों ने उनकी बातों पर विश्वास करना बंद कर दिया है

Dec 31, 2016 / 11:48 pm

जमील खान

Arvind Kejriwal Narendra Modi

Arvind Kejriwal Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार को दिए गए राष्ट्र के नाम संबोधन पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी अपनी सारी विश्वसनीयता खो चुके हैं। मोदी के भाषण के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, मोदीजी ने पूरे देश के साथ धोखा किया है। कालेधन का एक रुपया बाहर नहीं निकला। भ्रष्टाचार के स्तर में भी कोई गिरावट नहीं आई। मोदीजी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं।

केजरीवाल ने कहा, मोदीजी की बातें कितनी खोखली लग रही थीं। अब लोगों ने उनकी बातों पर विश्वास करना बंद कर दिया है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपहास का विषय बन चुके हैं। केजरीवाल ने अगले ट्वीट में लिखा कि पूरे देश ने धैर्यपूर्वक मोदी के उबाऊ भाषण को इस उम्मीद से सुना कि वह घोषणा करेंगे कि हम बैंकों से अपना पैसा बिना किसी प्रतिबंध की सीमा के कब तक निकाल सकेंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, लेकिन हम सभी को सिर्फ निराशा हाथ लगी। मोदीजी भाजपा मुक्त भारत के लिए काम कर रहे हैं, न कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए। देशवासी भाजपा से इतनी नफरत करने लगे हैं कि अगले 20 वर्षों तक उन्हें कोई वोट नहीं देगा।

जहां सरकार बनने की गारंटी होगी,वहीं चुनाव लड़ेंगे: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा है कि पार्टी केवल वहीं चुनाव लड़ेगी जहां उसे सरकार बनने की गारंटी नजर आएगी। पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केजरीवाल ने कहा,मेरे पास लोग आते हैं और कहते हैं यहां चुनाव लड़ लो, वहां चुनाव लड़ लो। हम चुनाव केवल लडऩे के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए लड़ेंगे। जहां जहां 50-50 फीसदी चांस होगा,वहां चुनाव
लड़ेंगे। 100 में से 3 सीट जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे।

 

हमारे काम में अड़ंगा डाल रही है केन्द्र सरकार
केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार हमारे काम में अड़ंगा डाल रही है। बावजूद इसके हम आगे बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे है। हम अपने घोषणापत्र को रोज देखते हैं। ऐसा कहा जाता था कि सस्ता पानी देने से जल बोर्ड घाटे में जाएगा लेकिन हमें 176 करोड़ रुपए का फायदा हुआ। हमने लोगों को सस्ती बिजली देने का वादा पूरा किया। 2017 तक पूरी दिल्ली में पानी की पाइपलाइन बिछ जाएगी। हर घर में पानी होगा। हमने मोहल्ला क्लिनिक बनवाए। अस्पतालों में फ्री दवाईयां दी।

 दिल्ली के 5 विधायकों को मिली एग्जीक्यूटिव में जगह
अभी तक 100 मोहल्ला क्लिनिक बने हैं, इस साल के अंत तक 1000 मोहल्ला क्लिनिक बना लिए जाएंगे। मैं चाहता हूं कि लोग दिल्ली मॉडल की तुलना गुजरात मॉडल से कर उसके बीच का अंतर देखें। भाजपा विकास के नाम पर वोट मांगती है लेकिन चुनाव जीतने के बाद कहती है भारत माता की जय बोलो नहीं तो मारेंगे। बैठक में 25 सदस्यीय नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का एलान किया गया। 25 सदस्यों में 7 महिलाएं शामिल है। पहले एक महिला सदस्य थी। नई कार्यकारिणी में कुल 22 नए नाम जोड़े गए हैं जबकि 6 लोगों को हटाया गया है। दिल्ली के 5 विधायकों को एग्जीक्यूटिव में जगह मिली है। पंजाब से भी कई सदस्यों को शामिल किया गया है।

Home / Political / प्रधानमंत्री मोदी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं : केजरीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो