राहुल गांधी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, हमारी सरकार में ही पहला रफाल उड़ेगा

  • पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला
  • अमेठी में पहली सरकार ने अन्याय किया
  • अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में युवाओं को मिलेगा रोजगार

By: Prashant Jha

Updated: 03 Mar 2019, 10:01 PM IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में पहुंचे। अमेठी में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पार्टी को जमकर कोसा। नरेंद्र मोदी ने रफाल के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले सेना की जरूरतों को नजरअंदाज किया गया। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ में रफाल की राह रोकी। इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है , लेकिन हमारी सरकार ने सेना को खुली छूट दी और रफाल विमान भी जल्द हमारी सरकार में उड़ेगा।

 

मोदी ने गांधी परिवार का नाम लिए बगैर अमेठी में कहा कि कुछ लोग गरीब को गरीब रखना चाहते हैं। लेकिन कोरबा के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में AK-203 बनेगा। मेड इन अमेठी यहां की पहचान होगी। दुनिया की सबसे आधुनिक बंदूकों में से एक AK 203 सीरीज का सबसे आधुनिक हथियार अमेठी में बनेगा। ये काम रूस के सहयोग से पूरा हुआ है। अब यहां के नौजवानों को रोजगार मिलेगा।

 

 

नरेंद्र मोदी ने पिछले चार सालों में किए गए कार्यों की उपलब्धियों गिनाई। पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि वोट लेकर लोगों को भूल जाना इनकी आदत में है। पीएम मोदी ने कहा कि अमेठी में विकास के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेला गया। कुछ लोगों ने अमेठी के साथ अन्याय किया है।

पीएम मोदी ने 500 कराड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन करते हुए कहा कि यह सच है कि मैंने अमेठी से चुनाव नहीं जीता लेकिन यह भी उतना ही सच है कि मैंने यहां के लोगों का दिल जीता है।

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi
Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned