scriptरिजल्ट पर पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें, पढ़ें एक नजर में | PM Modi on BJP Win two assembly elections | Patrika News

रिजल्ट पर पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें, पढ़ें एक नजर में

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2017 07:49:30 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी मुख्यालय से पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें

gujarat election, himachal election, pm modi, bjp win
नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी मुख्यालय से पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें ।
गुजरात की जनता जातिवाद आंदोलन को भूलें – पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात चुनाव के दौरान बीजेपी को हराने के लिए जातिवाद फैलाने की कोशिश की गई। पीएम ने नाम लिए बगैर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों ने जातिबाद के बीज बोए। लेकिन विकास की जीत हुई। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता को पहले से ज्यादा जागरूक होना पड़ेगा। पीएम ने कहा कि गुजरात से जातिवाद हटाने में 30 साल लग गए। देश के विकास के लिए गुजरात का विकास अहम पीएम मोदी ने गुजरातियों की तारीफ करते हुए कहा कि 6.5 करोड़ गुजराती एक है नेंक हैं।
GST के बाद भी जीत- पीएम ने कहा कि GST के बाद भी जीत हुई है। इससे साबित होता है कि देश रिफॉर्म और ट्रॉंसफॉर्म के लिए तैयार है।

न्यू इंडिया का सपना पूरा- पीएम मोदी ने न्यू इंडिया का सपना पूरा करने का भी भरोसा दिलाया।
विकास के मुद्दे को डिरेल नहीं होने देंगे-पीएम मोदी के मुताबिक विकास के लिए हम दृढ संकल्पित हैं। देश में केवल और केवल विकास किया जाएगा। दोनों राज्यों में विकास की जीत हुई है। पीएम मोदी ने हिमाचल चुनाव में कांग्रेस की हार पर कहा कि विकास नहीं करने पर जनता 5 साल में बाहर कर देती है।
विकास का मजाक उड़ाया गया-पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव कैंपेन के दौरान विकास का मजाक उड़ाया गया। लेकिन बीजेपी विकास के दम पर ही लगातार चुनाव जीतती जा रही हैं। चाहे वह उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव हो या फिर महाराष्ट्र का चुनाव।
देश में विकास की भूख जगी- पीएम मोदी ने कहा कि देश में विकास की भूख जगी है। देश में केवल काम होगा। यह जीत विकास की जीत है।

मेरे बिना गुजरात में जीतने की डबल खुशी-पीएम ने कहा कि उनके बिना गुजरात में बीजेपी की जीत हुई है। यह डबल खुशी का विषय है।

समाज में एकता भाईचारा मजबूत हो– पीएम मोदी ने कहा कि हरके को गले लगया । उन्होंने कहा कि जो हुआ सो भूल जाए अब सब गुजराती एक है। गुजरात में एक भी भाई अलग नहीं होना चाहिए।

अमित शाह और टीम को बधाई- पीएम मोदी ने अमित शाह और उनकी टीम को ढेर सारी बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जनता को नमन करता हूं।
जीतेगा भाई जीतेगा विकास ही जीतेगा-पीएम मोदी ने संबोधन के आखिरी में मौजूद लोगों से नारा लगवाया कि जीतेगा भाई जीतेगा विकास की जीतेगा। पीएम ने लोगों से देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प भी दिलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो