scriptPM Modi's leadership is successful for BJP, says Shivsena MP Sanjay Raut | उद्धव ठाकरे की मुलाकात के बाद बदले राउत के सुर, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में है दम | Patrika News

उद्धव ठाकरे की मुलाकात के बाद बदले राउत के सुर, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में है दम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी से मुलाकात के दो दिन बाद शिवसेना सांसद संजय राउत के तेवर बदले नजर आए और उन्होंने प्रधानमंत्री के नेतृत्व को शानदार बताया।

नई दिल्ली

Updated: June 11, 2021 01:04:19 am

मुंबई। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ शिवसेना का रवैया अब कुछ नरम पड़ता दिख रहा है और हमेशा अपने तेवर दिखाने वाले संजय राउत भी बदले से नजर आ रहे हैं। यह पूरा माजरा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे की दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दो दिन बाद देखने को मिला, जब राउत ने पीएम मोदी के नेतृत्व को दमदार बताया।
PM Modi's leadership is successful for BJP, says Shivsena MP Sanjay Raut
PM Modi's leadership is successful for BJP, says Shivsena MP Sanjay Raut
शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के कारण सफल हुई है। राउत ने संवाददाताओं से कहा, "मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि पिछले सात सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से है।"
उन्होंने आगे कहा, "पूर्व भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में भी, जब महाराष्ट्र में चुनाव हुए थे, बालासाहेब ठाकरे की तस्वीरों का इस्तेमाल पोस्टरों में सम्मान के निशान के रूप में चुनाव प्रचार के लिए किया गया था। संगठन के कार्यकर्ता दैनिक आधार पर जमीनी स्तर पर काम करते हैं।"
राउत की यह टिप्पणी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा मराठा आरक्षण मुद्दे पर मदद मांगने के लिए दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के दो दिनों बाद आई है। बीते 8 जून को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बैठक के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्र से मराठा आरक्षण जैसे मुद्दों पर सकारात्मक निर्णय लेने के लिए आशा की जाती है।
बैठक के बाद महाराष्ट्र सदन में मीडिया को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा, ''इस दौरान काफी चर्चा हुई। प्रधानमंत्री ने सभी मुद्दों को गंभीरता से सुना। लंबित मुद्दों पर केंद्र से सकारात्मक फैसले लेने की उम्मीद है। मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करता हूं। इसमें कोई राजनैतिक जुनून नहीं था। हम बैठक से संतुष्ट हैं। प्रधानमंत्री निश्चित रूप से इन सवालों पर आगे की कार्रवाई करेंगे।"
इससे पहले मंगलवार को, ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र सरकार के एक प्रतिनिधिमंडल ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात की।

newsletter

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.