scriptपीएम मोदी का ममता सरकार पर हमला, विरोधियों का खात्‍मा करने के लिए सिंडीकेट कर रहा है काम | PM Modi attack on Mamata banerjee syndicate work to destroy opponents | Patrika News

पीएम मोदी का ममता सरकार पर हमला, विरोधियों का खात्‍मा करने के लिए सिंडीकेट कर रहा है काम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2018 01:33:26 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र सरकार किसानों के कल्‍याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

pm modi

पश्चिम मिदनापुर रैली में बोले पीएम मोदी, स्‍वागत में लगाए पोस्‍टरों के लिए ममता दीदी का आभारी हूं

नई दिल्‍ली। पश्चिम मिदनापुर किसान रैली में पीएम मोदी ने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में विरोधियों का सफाया करने के लिए सिंडीकेट काम कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह सिंडिकेट सिर्फ वोटबैंक की खातिर बनाया गया है। यहां पर वोट बैंक का इस्‍तेमाल सत्ता में बने रहने के लिए हो रहा है। बदले की भावना से जारी यह काम प्रदेश को संपूर्ण देश से अलग-थलग कर देता है। उन्‍होंने कहा कि यहां विरोधियों का कत्ल करने वाला सिंडीकेट काम कर रहा है। इस सिंडीकेट की इजाज़त के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी नहीं हो सकता। यहां तक कि यहां पूजा करना भी मुश्किल हो गया है। स्‍थानीय भाषा में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मां माटी मानुष’ के नारे का असली चेहरा सभी को दिखना चाहिए।
चुनावी शंखनाद

पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम मिदनापुर में विशाल किसान कल्‍याण रैली के जरिए चुनाव शंखनाद का उद्धोष कर दिया है। उन्‍होंने सीएम ममता बनर्जी के किले में सेंध लगाते हुए किसानों की विशाल रैली को संबोधित किया। उन्‍होंने किसानों की विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे स्‍वागत में यहां पर बड़े पैमाने पर झंडे और बैनर लगाए गए हैं। इसके लिए मुख्‍यमंत्री ममता दीदी का अभारी हूं। उन्‍होंने भारी संख्‍या में प्रदेश की जनता की मौजूदगी के लिए उनका आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के कल्‍याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
बदले की भावना से हत्‍या
पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में कानून व्‍यवस्‍था का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यहां कानून का शासन नहीं है। पूरी तरह से अराजकता व्‍याप्‍त है। भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्‍याएं कराई जा रही हैं। राजनीतिक षडयंत्र के तहत ये सब हो रहा है। ताकि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को डराकर उन्‍हें घर में कैद करना संभव हो सके। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में बदले की भावना से हत्‍याओं का दौर जारी है। उन्‍होंने अराजकता और हत्‍याओं से निजात दिलाने के लिए भाजपा ने कानून विरोधी तत्‍वों को चुनौती देने का काम किया है। भाजपा को इस काम में जनता का सहयोग मिलेगा। प्रदेश के लोगों ने भाजपा को खुलकर साथ देना शुरू कर दिया है। भाजपा को जनता का सहयोग मिलना इस बात का संकेत है ममता राज से यहां के लोग परेशान हैं और उन्‍हें सुशासन पर आधारित सरकार चाहिए न कि बदले की भावना से काम करने वाली सरकार।
पहले की सरकारों ने की किसानों की उपेक्षा
पीएम मोदी ने कहा कि इससे पहले किसी सरकार ने किसानों के बारे में नहीं सोचा। जबकि किसान ही हमारे अन्‍नदाता हैं। गांव हमारे देश की आत्‍माएं हैं। पहले की सरकारों ने एमएसपी की फाइलें दवाने का काम किया। हमने खरीफ की 14 फसलों का एमएसपी बढ़ाया है। हमारी सरकार ने 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करने का भी निर्णय लिया है। केंद्र सरकार की ओर से किसान कल्‍याण योजना के तहत किसानों को फसल बीमा कार्ड मुहैया कराने का काम जारी है। ताकि सूखा, बाढ़ व अन्‍य कारणों से फसलों को नुकसान होने की स्थिति में किसानों को उचित मुआवजा मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो