scriptनरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर तीखा हमला, बोफोर्स का पाप धोने के लिए चोर-चोर चिल्लाते हैं | PM Modi slams on congress Rahul gandhi bofors scandal updates | Patrika News

नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर तीखा हमला, बोफोर्स का पाप धोने के लिए चोर-चोर चिल्लाते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2019 07:52:27 am

Submitted by:

Prashant Jha

कांग्रेस मजबूर सरकार को रिमोट कंट्रोल से चलाना चाहती
मोदी बोले- अपने पिता का पाप धोने के लिए सब पर पाप मढ़ रहे
हेलीकॉप्टर खरीदारी में खूब दलाली चली

pm modi

नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर तीखा हमला, पिता का पाप धोने के लिए शातिर ‘जेबकतरा’ चोर-चोर चिल्लाता है

पणजी। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को गोवा पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। मोदी ने राहुल गांधी पर एक के बाद एक कई हमले किए। कांग्रेस का पंजा दो कामों में व्यस्त रहता है। कांग्रेस का पंजा सरकारी खजाने को खाली करने में जुटा रहता है। जादूगर सरकार भी ‘हाथ’ की सफाई के आगे कुछ नहीं है। हाथ की सफाई में करोड़ों रुपए गायब हो गए। शातिर जेबकतरा चोर-चोर चिल्लाकर भीड़ को गुमराह कर रहा है। इनके ऊपर पिता के बोफोर्स घोटाले का बोझ है और दूसरों पर आरोप मढ़ रहे हैं। हेलीकॉप्टर खरीदारी में खूब दलाली चली थी । कांग्रेस को मजबूत नहीं मजबूर सरकार पसंद है।

नामदार पर्रिकर जी से मिलकर सफेद झूठ बोल गए

पीएम ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को याद करते हुए कहा कि आज पहली बार है कि गोवा में रैली को आया हूं लेकिन पर्रिकर जी हमारे साथ नहीं है।पीएम ने कहा कि पर्रिकर जी ने ईमानदारी से जनहित में काम करके दिखाया। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले दिनों नामदार पर्रिकर जी का हालचाल पूछने गए थे और बाहर निकलते ही ऐसा झूठ बोला कि उसकी कल्पना नहीं कर सकते। ऐसे लोगों की बात पर जनता विश्वास नहीं करेगी।
https://twitter.com/ANI/status/1115965890783318017?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस ने सेना की अनदेखी की

पीएम मोदी ने कमलनाथ सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा कि एमपी में 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनते ही इनकी लूट शुरू हो गई। करोड़ों रुपए के बैग पकड़े गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में दशकों तक सेना पुराने हथियार लेकर चल रही थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं देश के युवा वोटर्स, और जनता कांग्रेस की सोच को समझने की कोशिश करें।
https://twitter.com/hashtag/ModiOnceMore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो