scriptपुलवामा अटैक पर बोले पीएम मोदीः बातों का वक्त गया, अब आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई का समय | PM Modi spoke on Pulwama attack now it's time take action | Patrika News

पुलवामा अटैक पर बोले पीएम मोदीः बातों का वक्त गया, अब आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई का समय

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2019 07:44:08 pm

Submitted by:

Dhirendra

अब पूरी दुनिया को आतंकवाद और उसके समर्थकों के खिलाफ एकजुट होने और प्रभावी कदम उठाने की आवश्‍यकता है।

pm modi

पुलवामा अटैक पर बोले पीएम मोदी, बातों का वक्त गया, अब आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई का समय आ गया है

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्‍ली में अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री से मिले। द्विपक्षीय बातचीत के बाद संयुक्‍त संवाददाता सम्‍मेलन में पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद वैश्विक शांति और स्थिरता के लिए बहुत बड़ा खतरा है। उन्‍होंने कहा कि पुलवामा अटैक साबित करता है कि बातचीत का रास्‍ता बंद हो चुका है और उसका समय भी बीत गया है। उन्‍होंने कहा कि अब पूरी दुनिया को आतंकवाद और उसके समर्थकों के खिलाफ एकजुट होने और प्रभावी कदम उठाने की आवश्‍यकता है।
कार्रवाई न होना आतंकवाद को प्रोत्‍साहित करने जैसा
उन्‍होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने से हिचकिचाना भी आतंकवाद को प्रोत्साहित करने जैसा ही है। जी-20 देशों का सदस्‍य होने के नाते भी यह महत्वपूर्ण है कि हम हैम्बर्ग लीडर्स स्टेटमेंट के 11 प्‍वाइंट एजेंडा को लागू करें। पीएम नरेंद्र मोदी ने अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री की ओर से 2018 में ब्यूनस आयर्स में जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान की गई घोषणा का जिक्र करते हुए कहा कि 2022 में भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। मैं इसके लिए अर्जेंटीना के राष्‍ट्रपति को धन्‍यवाद देता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो