पीएम मोदी ने धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भारतीय राजनीति में कांग्रेस लाइलाज बीमारी है

  • कांग्रेस न तो देश की एकता की चिंता न ही संविधान की
  • कांग्रेस ने 70 साल में एक ही देश में दो कानून लागू किया
  • हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाएगी

नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र की तरह हरियाणा में भी चुनाव प्रचार चरम पर है। शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने गोहाना की एक जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में जीने वालों के लिए हरियाणा की जनता ने बहुत बड़ा सबक सिखाया है।

उन्होंने कहा कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या फिर सीमा पर खड़े जवान होने का हो, हरियाणा का नौजवान हमेशा अपनी जिम्‍मेदारियों को निष्‍पक्षता के साथ निभाता है।

रणजीत सावरकर ने दी असदुद्दीन ओवैसी को नसीहत, कहा- लें उनसे सीख और धर्म को घर रख

कांग्रेस को तो देश की भी चिंता नहीं है

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर, पाकिस्तान, किसान, जवान के मसले पर विपक्ष पर प्रहार किया। उन्‍होंने धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए उसे न तो भारत की एकता की चिंता है, न ही संविधान की चिंता है। कांग्रेस के नेताओं को मां भारती की चिंता नहीं है। ऐसे में हरियाणा के लोग कांग्रेस की चिंता कितना कर सकते हैं इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

पीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मैं आपका आशीर्वाद लेने नहीं आ पाया था, लेकिन बीजेपी को पूरी सीटें दीं। जिनको भ्रम था कि वो पूरे क्षेत्र के मालिक हैं, उनका भ्रम जनता ने तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या फिर सीमा पर खड़े होने का हो, हरियाणा का नौजवान हमेशा तैयार रहता है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के दिल्‍ली आवास पर छापा, विदेशी हथियारों का जखीरा बरामद

जो 70 साल में नहीं हुआ उसे 5 अगस्‍त को कर दिया

उन्होंने कहा कि क्या देशहित में हमें फैसला नहीं लेना चाहिए, हरियाणा की भावना को कांग्रेस और उसके दल समझ नहीं पा रहे हैं। 5 अगस्त को क्या हुआ था, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता था। हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में भारत के संविधान को लागू किया,। 70 साल से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास में जो रुकावट थी उसे हमने 5 अगस्त को हटा दिया।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned