scriptभाजपा नेता ने लगाए पोस्टर, मोदी की महात्मा गांधी से तुलना | PM modi vs mahatma gandhi : BJP leader Vijay Goel | Patrika News

भाजपा नेता ने लगाए पोस्टर, मोदी की महात्मा गांधी से तुलना

Published: Oct 01, 2015 01:30:00 pm

गोयल ने कहा, “मोदीजी गांधीजी के पदचिह्नों पर चल रहे हैं और वह भी साबरमती से आते हैं” मैंने कुछ भी गलत नहीं लिखा है।

poster

poster

नई दिल्ली। जब नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं, ऐसे में विजय गोयल ने दिल्ली में ऐसे पोस्टर लगवा दिए हैं जिनमें उन्होंने मोदी की तुलना महात्मा गांधी से कर दी है। इन पोस्टरों में विजय गोयल ने मोदी को साबरमती का संत करार दिया है। मोदी के अमरीकी दौरे को लेकर लगाए गए इस पोस्टर में लिखा है कि “दे दी दुनिया में पहचान नई, ऊंचा किया भाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल…”

गोयल ने कहा, “नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है। 40 मिलियन डॉलर का विदेशी निवेश आ रहा है। 170 से ज्यादा देश आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रहे हैं। मैंने सिर्फ वही बताया है, जो काम गांधी और मोदी ने किया है।”
गोयल ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, “मोदीजी गांधीजी के पदचिह्नों पर चल रहे हैं। दोनों साबरमती से आते हैं। निजी जीवन में मोदीजी शुचिता, स्वच्छता, गरीबों के लिए, मेक इन इंडिया के लिए काम कर रहे हैं।” गोयल ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा, “एक तरफ वे लोग हैं, जिन्होंने देश को गड्ढे में डाल दिया, दूसरी तरफ मोदीजी हैं, जो संतों की तरह 24 घंटे देश के लिए काम कर रहे हैं”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो