scriptराम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों से पीएम मोदी की अपील, अयोध्या मामले पर बोलते वक्त बरतें सावधानी | PM Modi wants caution by Ram Temple Trust officials on discussions | Patrika News

राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों से पीएम मोदी की अपील, अयोध्या मामले पर बोलते वक्त बरतें सावधानी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2020 07:00:44 pm

विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष चंपत राय ने शुक्रवार को किया खुलासा।
बृहस्पतिवार को ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने की थी पीएम मोदी से मुलाकात।
पीएम मोदी ने पदाधिकारियों से कहा कि वह देश में शांति चाहते हैं।

pm modi meeting with ram tandir trust

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मुलाकात करते पीएम मोदी।

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों की बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अगले दिन एक बड़ी जानकारी सामने आई है। विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष चंपत राय ने शुक्रवार को बताया कि पीएम मोदी ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों से अपील की है कि अयोध्या से जुड़े किसी भी मामले पर बोलते वक्त सावधानी और संयम बरतें।
अब अस्थायी टेंट से मिलेगा रामलला को छुटकारा लेकिन असल मंदिर में स्थापना से पहले दूसरे मंदिर में विराजेंगे

राजधानी में मीडिया से बातचीत के दौरान चंपत राय ने कहा, “प्रधानमंत्री ने हमें बताया कि वह देश में शांति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि से जुड़े मामलों पर बोलते वक्त सावधानी बरतें। हमनें उपहार स्वरूप उन्हें वस्त्र दिए और उन्होंने भी हमें यही दिया।”
champat_rai.jpg
इससे पहले राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास, महामंत्री चंपत राय और ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद गिरि ने गुरुवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पदाधिकारियों ने बुधवार को आयोजित की गई ट्रस्ट की पहली बैठक की जानकारी दी। ट्रस्ट के तीनों सदस्यों ने भूमिपूजन और शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित भी किया।
सरकार ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को दी गई जेड प्लस सुरक्षा हटाए जाने का आदेश, पार्टी ने कहा राजनीति से प्रेरित फैसला

इस बीच राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अगली बैठक अयोध्या में 3 और 4 मार्च को हो सकती है। इसके अलावा राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने अपने हस्ताक्षर का अधिकार ट्रस्टी डॉ. अनिल मिश्र को सौंप दिया है। अब नृत्यगोपाल दास की जगह अनिल मिश्र ही किसी भी फैसले पर हस्ताक्षर करेंगे।
गौरलतब है कि बुधवार को ट्रस्ट की मैराथन बैठक हुई थी, जिसमें महंत नृत्यगोपाल दास को ट्रस्ट का अध्यक्ष और चंपत राय को महामंत्री बनाया गया। बैठक में राम मंदिर निर्माण और अन्य कार्यों के लिए 9 कमेटियां बनाई गई थीं। सभी सदस्यों को मंदिर निर्माण के संबंध में दायित्व भी सौंपी गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो