scriptपीएम मोदी ने किया वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का उद्घाटन, पोस्टर-बैनर से गायब दिखे नितिन पटेल | PM Narendra Modi Inauguration Vibrant Gujarat Global Summit 2019 | Patrika News

पीएम मोदी ने किया वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का उद्घाटन, पोस्टर-बैनर से गायब दिखे नितिन पटेल

Published: Jan 17, 2019 09:25:32 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

इन पोस्टरों में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, अहमदाबाद के मेयर बिजल पटेल, उद्योग एवं ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल, राजस्व मंत्री कौशिक पटेल, गृह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा की तस्वीर थी।

Nitin Patel

Nitin Patel

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को गुजरात ग्लोबल सम्मेलन के अंतर्गत कई कार्यक्रमों का उद्घाटन करने पहुंचे। पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे शहर को पोस्टर और बैनरों से पाट दिया गया, लेकिन इस दौरान इन पोस्टर और बैनरों में गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल का चेहरा गायब रहा। किसी भी पोस्टर और बैनर में नितिन पटेल का चेहरा नहीं दिखा। इस वजह से माना जा रहा है कि नितिन पटेल इन दिनों हाईकमान से नाराज चल रहे हैं।

पोस्टर और बैनरों में नहीं दिखे डिप्टी सीएम नितिन पटेल

गांधीनगर और अहमदाबाद में लगाए गए पोस्टरों और बैनरों में नितिन पटेल के चेहरे को जगह नहीं दी गई। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने गुरुवार को गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो, अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल और अत्याधुनिक सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल का उद्घाटन किया। वह शुक्रवार को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इस बाबत तैयार किए गए पोस्टरों में नितिन पटेल दिखाई नहीं दिए।

कौन-कौन था पोस्टर और बैनरों में

इन पोस्टरों में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, अहमदाबाद के मेयर बिजल पटेल, उद्योग एवं ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल, राजस्व मंत्री कौशिक पटेल, गृह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा की तस्वीर है, लेकिन नितिन पटेल की तस्वीर नहीं है।

जितूभाई वघानी दिखे पोस्टर-बैनर में

सम्मेलन के लिए अन्य मंत्रियों और भाजपा नेताओं की तस्वीर इन पोस्टरों में है, यहां तक की प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जितूभाई वघानी की भी तस्वीर है, लेकिन नितिन पटेल की तस्वीर नदारद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो