script‘देशभक्त गोडसे’ वाले बयान पर PM मोदी नाराज, ‘प्रज्ञा को मन से नहीं करूंगा माफ’ | pm narendra modi reaction on sadhvi pragya remarks on godse | Patrika News

‘देशभक्त गोडसे’ वाले बयान पर PM मोदी नाराज, ‘प्रज्ञा को मन से नहीं करूंगा माफ’

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2019 03:55:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब- पीएम मोदी
अनंत हेगड़े को भी नहीं कर पाऊंगा माफ- PM
साध्वी प्रज्ञा ने कहा था- गोड्से देशभक्त थे, हैं और रहेंगे

modi and pragya

‘देशभक्त गोडसे’ वाले बयान पर भड़के PM मोदी, मन से प्रज्ञा को कभी नहीं करूंगा माफ

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रजा के ‘देशभक्त नाथूराम गोडसे’ वाले बयान से सियासत गरमाई हुई है। इस बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा विपक्ष से लेकर अपनी पार्टी के नेताओं के निशाने पर हैं। वहीं, अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी साध्वी के इस बयान पर काफी भड़क गए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर ने भले ही मांफी मांग ली हो, लेकिन मैं मन से कभी उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा।
पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान, सीएम बनने की बात को हवा देने की जरूरत नहीं

मन से नहीं कर पाऊंगा माफ- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं। उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं। पीएम ने साफ कहा कि साध्वी और केन्द्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने भले ही इस मामले में माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा। पीएम के बयान से साफ स्पष्ट है कि साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पार्टी कोई कार्रवाई भी कर सकती है।
पढ़ें- लोकसभा चुनाव: प्रचार अभियान का हिस्सा रहे कार्यकर्ताओं से PM मोदी शाम में करेंगे मुलाकात

https://twitter.com/hashtag/DeshKaGauravModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि साध्वी ने कहा था कि नाथू राम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। उनपर सवाल उठाने वाले लोग अपने गिरेबां में खुद झांके। जिसके बाद विपक्ष साध्वी पर हमलावर हुआ और भाजपा ने उनके बयान से किनारा काट लिया। मजबूरन साध्वी को इस बयान को लेकर माफी मांगनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो