scriptबीच रास्ते में ही रोकना पड़ा पीएम मोदी का खास विमान, रुद्रपुर में रैली को संबोधित करने जा रहे थे | Pm narendra modi special MI-7 helicopter stop due to bad weather | Patrika News

बीच रास्ते में ही रोकना पड़ा पीएम मोदी का खास विमान, रुद्रपुर में रैली को संबोधित करने जा रहे थे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2019 02:11:07 pm

बीच रास्ते में ही रोकना पड़ा पीएम मोदी का विमान, रुद्रपुर में रैली को संबोधित करने का था कार्यक्रम

pm modi

बीच रास्ते में ही रोकना पड़ा पीएम मोदी का विमान, रुद्रपुर में रैली को संबोधित करने का था कार्यक्रम

नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल संसद सत्र के अंतिम दिन विरोधियों पर निशाना साधने के बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी चुनावी रैलियों की तरफ रुख कर लिया। रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी उत्तराखंड पहुंच गए। लेकिन उनकी एमआई-7 हेलीकॉप्टर यहां से आगे की उड़ान नहीं भर सका।

दरअसल पीएम मोदी जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर सुबह करीब 7 बजकर छह मिनट पर पहुंच गए। लेकिन मौसम के अचानक खराब होने के कारण उनका विशेष हेलीकॉप्टर यहां से आगे के लिए उड़ान ही नहीं भर पाया। ऐसे में न चाहते हुए भी पीएम मोदी को जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर ही रुककर इंतजार करना पड़ा।
मौसमः दिल्ली समेत देश के 7 से ज्यादा राज्यों में बारिश के साथ शुरू हुआ वेलेंटाइन डे, एक हफ्ते तक यहां जाने से बचें


आपको बता दें कि यहां मौसम में आई खराबी के कारण पीएम मोदी को जौलीग्रांड एयरपोर्ट पर ही रुकना होगा इसकी जानकारी भी काफी गोपनीय रखी गई। दरअसल ये सब सुरक्षा कारणों के चलते हुआ। जब पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से उतरे तो उस वक्त सीएम त्रिवेंद्र रावत भी वहां नहीं पहुंच पाए थे, ऐसे में पीएम मोदी एयरपोर्ट से निकलर वहां स्थित स्टेट हाउस में चले गए। यहां वे अपनी विशेष कार से पहुंचे।

बताया जा रहा है कि मौसम साफ होने पर रुद्रपुर रैली से पहले पीएम कार्बेट पार्क जाएंगे और वहां करीब दो घंटे रहेंगे। इसके बाद ही रुद्रपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली से पीएम उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। वह यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे। एफसीआइ ग्राउंड (मोदी मैदान) में उनका एक घंटे का संबोधन रहेगा। ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय को प्राप्त आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां से वह करीब चार बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो