scriptपीएम मोदी का ट्वीटः यहां भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ने वाला हर शख्स चौकीदार | PM Narendra Modi tweeted: Everyone fighting corruption is chaukidar | Patrika News

पीएम मोदी का ट्वीटः यहां भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ने वाला हर शख्स चौकीदार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 03:06:31 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम मोदी ने कहा कि ‘आपका चौकीदार दृढ़ है और राष्ट्र की सेवा कर रहा है’।
भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है।
पीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत की प्रगति के लिए हर कोई मेहनत कर रहा है।

 

news

पीएम मोदी का ट्वीटः यहां भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ने वाला हर शख्स चौकीदार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी तारीखों को एलान होते ही सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं, केंद्र में सत्ताधारी दल भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही आरोपों का जवाब देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार का कहा कि ‘आपका चौकीदार दृढ़ है और राष्ट्र की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी का असर है कि आज हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार।

अजहर मसूद को ‘जी’ कहने के केस में राहुल गांधी के खिलाफ सुनवाई आज

 

https://twitter.com/hashtag/MainBhiChowkidar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पंजाब: देर रात तेज आवाजों से दहला अमृतसर, सोशल मीडिया पर मांगी जा रही जानकारी

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि यह एक नया भारत है, जहां हर किसी व्यक्ति का प्रदर्शन मायने रखता है, वंशावली नहीं। उन्होंने आगे लिखा था कि अब वंशवादी राजनीति व्यवस्था में शामिल होने वाले मेधावी लोगों के लिए एक बाधा का काम नहीं करेगी। अब केवल कुछ शक्तिशाली परिवारों के लिए नहीं बल्कि 130 करोड़ भारतीयों के लिए दरवाजे और अवसर खुले हैं।

https://twitter.com/narendramodi/status/1106541201665122304?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद हर राजनीतिक दल अपनी—अपनी बिसात बिछाने में लगा है। कांग्रेस ने जहां अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। वहीं, आज भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी है। भाजपा आज लोकसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट में पहले चरण के उम्मीदावारों के नामों की घोषणा की जा सकती है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के दिग्गज नेता मौजूद हैं। आपको बता दें कि 11 अप्रैल को 91 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में 180 सीटों पर उम्मीदवारों की नाम की घोषणा की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो