scriptPolitical battle for CM post in Rajasthan, sonia gandhi message to KH | Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी ड्रामा, वफादार विधायकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा तो बीजेपी ने ली चुटकी | Patrika News

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी ड्रामा, वफादार विधायकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा तो बीजेपी ने ली चुटकी

Published: Sep 26, 2022 07:08:07 am

Submitted by:

Mahima Pandey

Rajasthan Political Crisis: अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरेंगे लेकिन ये चुनाव कांग्रेस के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर रहा है। राजस्थान में 92 विधायकों ने इस्तीफादे दिया है और इस घटनाक्रम से सोनिया गांधी नाराज हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी और बीजेपी इसपर चुटकी ले रहे हैं।

 

Political battle for CM post in Rajasthan
Political battle for CM post in Rajasthan
राजस्थान में सियासी घमासान चल रहा है। अशोक गहलोत यदि अध्यक्ष पद के लिए चुने गए तो उनके पीछे राजस्थान की बागडोर किसके हाथ में होगी इसपर कुछ भी तय नहीं हो सका है। एक तरफ पायलट को सीएम बनाने की अटकलें बढ़ीं तो दूसरी तरफ गहलोत खेमा ऐक्टिव हो गया, इस तरह से पार्टी में फिर से गहलोत बनाम पायलट देखने को मिल रहा है। सीएम कुर्सी को लेकर खींचतान जारी है। इस बीच अशोक गहलोत के वफादार विधायकों ने सामूहिक इस्तीफा पार्टी को सौंप दिया है जिससे राजस्थान कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठ रहे हैं। इस घटनाक्रम से सोनिया नाराज हो गई हैं तो वहीं बीजेपी और AAP ने कांग्रेस पर तंज कसना शुरू कर दिया है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.