पश्चिम बंगाल में सियासी तनाव बरकरार, शहीद मीनार पर शुवेंदु के पहुंचने से पहले टीएमसी का प्रदर्शन

Breaking :

  • बीजेपी और टीएमसी के बीच तनातनी जारी।
  • टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शुवेंदु अधिकारी के खिलाफ लगाए नारे।

By: Dhirendra

Updated: 14 Mar 2021, 01:27 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच तनाव पहले की तरह बनकरार है। रविवार का नंदीग्राम से बीजेपी प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी का शहीद मीनार पर पहुुंचने से पहले टीएमसी के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। जबकि वहां पर शुवेंदु का कार्यक्रम पहले से ही तय था। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने नंदीग्राम के शहीद मीनार पर जोरदार प्रदर्शन किया और बीजेपी विरोधी नारे लगाए।

बता दें कि शुवेंदु अधिकारी आज सोनाचुरा के शहीद मीनार जाने पहुंचने वाले थे। वहां पर 14 मार्च 2007 को नंदीग्राम गोलीबारी में मार गए निर्दोष ग्रामीणों को श्रद्धांललि अर्पित करनेे का उनका कार्यक्रम था।

14 मार्च बंगाल का काला अध्याय

शुवेंदु अधिकारी शहीद मीनान पहुंचते उसस पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ट्विट कर इमोशनल कार्ड खेल दिया है। सीएम अपने ट्विट में कहा है कि आज के ही दिन 14 साल पहले नंदीग्राम गोलीबारी में निर्दोष ग्रामीण मारे गए थे। उन्होंने शहीद ग्रामीणों को श्रद्धांजलि करते हुए 14 मार्च 2007 को बंगाल के इतिहास का काला अध्याय करार दिया है।

सीएम ममता बनर्जी ने तत्कालीन वामपंथी सरकार के कुशासन का जिक्र करते हुए कहा कि कई निर्दोष लोगों की तो लाश भी नहीं मिल पाई। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि नंदीग्राम में अपनी जान गंवाने वालों की याद में हम हर साल 14 कृषक दिवस मनाते हैं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned