scriptकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फटी जींस वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-नेताओं के पास क्या कोई काम नहीं? | Politician have no right to Comment on what should wear : smriti irani | Patrika News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फटी जींस वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-नेताओं के पास क्या कोई काम नहीं?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2021 10:18:22 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर सवाल उठाया था।

Smriti Irani

स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani ) ने गुरुवार को नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान स्मृति ईरानी ने फटी जींस को लेकर प्रतिक्रिया करने वाले नेताओं को आड़े हाथों लिया।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल कर कहा कि राजनेताओं के पास यह बात करने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं है क्या? ‘लोग कैसे कपड़े पहनते हैं, क्या खाते हैं, क्या करते हैं।’ दरअसल बीते दिनों उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर सवाल उठाया था।
West Bengal Assembly Elections 2021: ममता का आरोप, कहा- निर्वाचन आयोग के कामकाज में दखल दे रही भाजपा

स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति में आने की सबसे बड़ी चुनौती यह नहीं थी कि मैं एक महिला थी बल्कि मैं मीडिया क्षेत्र से थी और सबसे कम उम्र की महिला नेत्रियों में से एक थी। उन्होंने कहा कि भाजपा आंतरिक रूप से महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण देने वाली पहली पार्टी थी।
बंगाल में कांग्रेस के लिए कुछ नहीं

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री ने बंगाल चुनाव को लेकर टिप्पणी कि मुझे लगता है कि राजनीतिक रूप से कांग्रेस पार्टी जानती है कि पश्चिम बंगाल में उन्हें कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। इस बात का पता उनके नेतृत्व के बयानों से चलता है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x806qs5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो