scriptपोस्टर वॉर में बदला सलमान निजामी विवाद, अहमदाबाद में सार्वजनिक स्थलों पर लगे ये बैनर | Poster War in Gujarat election Salman Nizami stand with rahul gandhi | Patrika News

पोस्टर वॉर में बदला सलमान निजामी विवाद, अहमदाबाद में सार्वजनिक स्थलों पर लगे ये बैनर

Published: Dec 11, 2017 09:53:08 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

शनिवार को पीएम मोदी ने इस मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के युवा नेता सलमान निजामी ने एक बार कहा था कि ‘घर-घर से अफजल निकलेगा।

Salman Nizami With Rahul Gandhi

Salman Nizami With Rahul Gandhi

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पीएम मोदी को लेकर मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी के बाद अब कांग्रेस पार्टी गुजरात में अपने युवा नेता सलमान निजामी को लेकर घिर गई है। दरअसल, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लूनावाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सलमान निजामी के अफजल गुरू को लेकर किए गए ट्वीट को मुद्दा बनाया था। अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से घिर गई है। अहमदाबाद की सड़कों पर अब सलमान निजामी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं, जिसमें वो राहुल गांधी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।
राहुल गांधी के साथ दिख रहे हैं सलमान निजामी
अहमदाबाद में ये पोस्टर सार्वजनिक स्थलों पर खूब देखने को मिल रहे हैं, जिसमें सलमान निजामी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है, ‘जो अफजल का यार है, वो देश का गद्दार है। साथ ही एक ट्वीट भी पोस्टर में छापा गया है। ये ट्वीट सलमान निजामी का बताया जा रहा है। जिसमें लिखा है, ‘तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा।’ इस पोस्टर पर सरदार पटेल एकता मंच को निवेदक बताया गया है। इस पोस्टर में 3 तस्वीरें नजर आ रही हैं। एक में निजामी राहुल गांधी के साथ खड़े हैं तो एक फोटो में वो मीटिंग में दिखाई दे रहे हैं। बैनर को अहमदाबाद के एक बस स्टैंड पर लगाया गया है।
ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने लूनावडा की चुनावी रैली में कहा था कि कांग्रेस के युवा नेता सलमान निजामी ने एक बार कहा था कि ‘घर-घर से अफजल निकलेगा।’ पीएम मोदी ने सलमान निजामी के ट्वीट के आधार पर ये आरोप लगाया था। इसके बाद से ही बीजेपी की तरफ से बाकायदा ये ट्वीट शेयर भी किया गया था। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने इस पूरे विवाद से अपना पल्ला झाड़ा है और सफाई में कहा है कि सलमान निजामी कांग्रेस पार्टी के नेता नहीं हैं। वहीं बीजेपी का ये दावा है कि कांग्रेस ने निजामी को गुजरात में स्टार प्रचारक बनाया है।
https://twitter.com/hashtag/GujaratElection2017?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो