scriptमहाराष्ट्रः कहां है मुश्किल हालात में शरद पवार का ‘मजबूत सहारा’ | Praful Patel is not there in Maharashtra when Sharad Pawar needs | Patrika News

महाराष्ट्रः कहां है मुश्किल हालात में शरद पवार का ‘मजबूत सहारा’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2019 07:45:10 pm

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक हुई काफी तेज।
एनसीपी सुप्रीमो के करीबी प्रफुल्ल पटेल नदारद।
बागी अजीत पवार एनसीपी नेताओं की नहीं मान रहे।

sharad pawar and praful patel
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में भतीजे की वजह से मुश्किल में घिरे चाचा का मजबूत सहारा फिलहाल राजनीतिक परिदृश्य से गायब है। अजीत पवार की अगुवाई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के विधायक फिर से शरद पवार के समर्थन में नहीं आते दिख रहे हैं। शरद पवार के करीबी सहयोगी प्रफुल्ल पटेल ऐसे में कुछ मददगार साबित हो सकते थे, लेकिन फिलहाल वो सक्रिय नजर नहीं आ रहे।
BIG NEWS: अजीत पवार ने किया सबसे बड़ा खुलासा… इतनी बड़ी घोषणा से महाराष्ट्र में मची सनसनी… पीएम मोदी-शाह ने..

पिछले दो दिनों से प्रफुल्ल पटेल ट्विटर पर सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने शुक्रवार को फुटबॉल को लेकर ट्वीट किया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने अजीत पवार के पार्टी से विद्रोह पर कुछ नहीं कहा।
BIG NEWS: एनसीपी नेताओं का सबसे बड़ा खुलासा… डिप्टी सीएम पद अजीत पवार दे.. इस्तीफा… मच गई खलबली…

अजीत पवार को मनाने की तीन कोशिशें नाकाम साबित हुई हैं। इसमें दो शनिवार को की गईं, जिसमें दिलीप वलसे पाटिल और हसन मुशरीफ ने उनसे मुलाकात की थी और एक कोशिश रविवार को की गई। रविवार को शरद पवार ने जयंत पाटिल को उनके पास भेजा था।
https://twitter.com/PawarSpeaks/status/1039163221020737537?ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसी बातचीत के लिए शरद पवार पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल पर ज्यादा निर्भर रहते हैं। प्रफुल्ल पटेल एयर इंडिया घोटाले में जांच का सामना कर रहे हैं।

#BREAKING: महाराष्ट्र से अलग मोदी सरकार को मिला बड़ा इनपुट.. पहली बार तैनात कर दीं तीनों सेनाएं.. आननफानन कार्रवाई
राकांपा के एक सूत्र ने कहा है कि घोटाले में जांच से बचने के लिए वह शांत हैं। जबकि एक अन्य व्यक्ति ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा कि जब शरद पवार खुद सारा मामला संभाल रहे हैं तो किसी और की क्या जरूरत है।
बड़ी खबरः महाराष्ट्र में हुए उलटफेर पर सबसे बड़ा खुलासा… इस शख्स के दिमाग की थी प्लानिंग… सबसे पहले इन्हें टार्गेट किया..

वहीं, पार्टी के कुछ लोगों का कहना है कि प्रफुल्ल पटेल को अजीत पवार के विद्रोह की भनक लगी थी लेकिन उन्होंने पार्टी को समय पर सूचित नहीं किया। राकांपा नेता उन्हें लेकर चौकन्ने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो