scriptराहुल गांधी के बयान पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, कहा – पता नहीं वो किस ग्रह पर रहते हैं | Prakash Javadekar retaliation on Rahul Gandhi's statement, said - do not know on which planet they live | Patrika News

राहुल गांधी के बयान पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, कहा – पता नहीं वो किस ग्रह पर रहते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2021 01:04:21 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

राहुल गांधी के बयान पर टिप्पणी करना बेकार।
गद्दाफी और सद्दाम वाली स्थिति सिर्फ 1975 से 1977 के दौरान ही देश में रही।

prakash_javdekar

भारतीय लोकतंत्र की तुलना गद्दाफी और सद्दाम हुसैन से करना जनता का अपमान।

नई दिल्ली। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से भारतीय लोकतंत्र को लेकर जारी बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयान पर टिप्पणी करना बेकार है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बयान से पहले विचार से नहीं करते। उन्होंने तंजिया लहजे में कहा कि पता नहीं वो किस ग्रह पर रहते हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1372080269839060994?ref_src=twsrc%5Etfw
जनता का अपमान

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि देश के लोकतंत्र की तुलना गद्दाफी और सद्दाम हुसैन से करना जनता का अपमान है। गद्दाफी और सद्दाम का शासन जैसी स्थिति देश में 1975 से 1977 के दौरान ही रही है।
ये है राहुल गांधी का बयान

केरल के वयनाड से सांसद राहुल गांधी ने अपने बयान में पीएम मोदी की तुलना तुलना सद्दाम हुसैन और गद्दाफी से की है। भारतीय लोकतंत्र को इराक और लीबिया जैसा बताया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव सिर्फ मतदान के दिन मशीन का बटन दबा देना नहीं होता।
अहम सवाल यह है कि देश में कौन सा नैरेटिव गढ़ा जा रहा है। देश के शासन-प्रशासन के सभी तंत्र ठीक से काम कर रहे हैं या नहीं। न्यायपालिका निष्पक्ष है कि नहीं। संसद में किन मुद्दों पर बहस हो रही है। लोकतंत्र में चुनाव का संबंध इन सबसे होता है। उन्होंने कहा कि चुनाव तो सद्दाम हुसैन और गद्दाफी भी करवाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो