scriptप्रकाश राज ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा | Prakash Raj meets Arvind Kejriwal after announcement contested in lok sabha elections | Patrika News

प्रकाश राज ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

Published: Jan 10, 2019 05:26:01 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लोकसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दल सक्रिय होने लगे हैं, नेता एक दूसरे से मुलाकात कर रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं।

Prakash Raj

प्रकाश राज ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। बेंगलुरू से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए समर्थन जताने के कुछ दिनों बाद दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात हुई है। केजरीवाल के निवास पर हुई बैठक में कई विषयों पर चर्चा हुई। जबसे प्रकाश ने राजनीति में आने का ऐलान किया है तब से वह लगातार राजनेताओं से मिलते रहे हैं।

मेरे समर्थन के लिए शुक्रिया: प्रकाश राज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के आलोचक माने जाने वाले प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा,’केजरीवाल से मुलाकात की और उन्हें मेरी राजनीतिक यात्रा में समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। मैंने उनसे चर्चा की और उनसे उन विभिन्न मुद्दों पर काम करने के विभिन्न तरीकों की जानकारी ली जिसमें उनकी टीम ने सराहनीय काम किया है।’ आम आदमी पार्टी ने भी राज के इस ट्वीट को रिट्विट किया है।

सामान्य वर्ग को आरक्षण देने का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, संविधान संशोधन रद्द करने की मांग

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

बेंगलुरू सेंट्रल से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

प्रकाश राज ने पांच जनवरी को अपने राजनीतिक पारी की घोषणा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘मेरी नई यात्रा के लिए मुझे प्रोत्साहित करने के लिए शुक्रिया। मैं कर्नाटक की बेंगलुरू सेंट्रल सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। कुछ दिन बाद अन्य जानकारी भी शेयर करुंगा। आम आदमी की आवाज संसद में भी…’।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो