अमित शाह के शाहीन बाग वाले बयान पर प्रशांत किशोर का पलटवार, EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि 8 फ़रवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े।

By: Prashant Jha

Updated: 28 Jan 2020, 09:38 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा हुआ है। ऐसे में सियासी नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। भाजपा के चाणक्य और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बयान पर जदयू उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर ने जोरदार पलटवार किया है। प्रशान्त किशोर ने कहा कि बटन तो प्यार से ही दबेगा, जोर का झटका धीरे से ही लगना चाहिए।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि 8 फ़रवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े।

ये भी पढ़ें: बिहार की मंत्री बीमा भारती की फिसली जुबान, बोलीं- 1985 में लागू हुआ संविधान

दरअसल रविवार को बाबरपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि ईवीएम का बटन इतने गुस्से से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट शाहीन बाग के अंदर लगे। रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में विपक्षी नेताओं ने दंगे करवाए और लोगों को गुमराह करने का काम किया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा को बड़ा झटका, 4 बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली 'आप' में शामिल

बीजेपी की सरकार बनने से शाहीन बाग जैसी घटनाएं रुकेंगी

बताते चलें कि अमित शाह रविवार को बाबरपुर में रैली से पहले चुनावी बैठक में कहा था कि दिल्ली के चुनाव में भाजपा के लिए मतदान करने से शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाएं रुकेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं।

Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned