scriptमंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज, पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों व बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ की बैठक | Prime Minister Narendra Modi is holding a meeting with Union Ministers | Patrika News

मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज, पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों व बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ की बैठक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2021 10:18:02 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मंत्रिमंडल में संभावित फेरबदल को लेकर पीएम मोदी ने अपने सरकारी आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की।

BJP Meeting.png

Prime Minister Narendra Modi is holding a meeting with Union Ministers

नई दिल्ली। 2022 में उत्तर प्रदेश, गुजरात समेत कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। बीते कुछ दिनों से पीएम मोदी लगातार भाजपा के कद्दावर नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं।

अब सोमवार की रात को भी पीएम मोदी अपने सरकारी आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। बैठक शाम पांच बजे से शुरू हुई थी। पीएम मोदी पिछले सप्ताह से मंत्रियों से छोटे-छोटे गुट में मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

पीएम मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ की बैठक, यूपी में बड़ा फेरबदल की अटकलें तेज

माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में संभावित फेरबदल और अन्य मंत्रियों के कामकाज का आकलन पर चर्चा के लिए यह बैठक की गई। फिलहाल, मंत्रिमंडल विस्तार होने पर किन-किन लोगों को जगह मिल सकती है इसपर किसी का नाम सामने नहीं आया है।

https://twitter.com/ANI/status/1404446741001170946?ref_src=twsrc%5Etfw

पिछले सप्ताह से लगातार पीएम कर रहे हैं बैठकें

इससे पहले प्रधानमंत्री ने बीते गुरुवार 7 मंत्रालयों के साथ अपने आवास पर पांच घंटे से अधिक समय तक बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने कोविड संकट के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्यों का आकलन किया। पीएम मोदी ने जिन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की उनमें धर्मेंद्र प्रधान, प्रकाश जावड़ेकर और हरदीप पुरी शामिल थे।

इसके बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ बैठक की थी। वहीं उससे थोड़ी देर पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक की थी।

यह भी पढ़ें
-

मंत्रिमंडल फेरबदल-विस्तार के लिए बन रहा फॉर्मूला, पहली बार जीत कर आए विधायकों को नहीं मिलेगा मौका

इसके अलाव शनिवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, गजेंद्र सिंह शेखावत, महेंद्र नाथ पांडे, हरदीप पुरी और वीके सिंह ने पीएम मोदी के सामने अपने-अपने मंत्रालयों का प्रजेंटेशन दिया था। इस दौरान पीएम मोदी ने उनके काम की समीक्षा की थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81y899
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो