scriptप्रियंका ने कहा- राहुल गांधी से मोदी का मुकाबला, पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर कही इतनी बड़ी बात | priyanka big statement on rahul, modi and robert vadra | Patrika News

प्रियंका ने कहा- राहुल गांधी से मोदी का मुकाबला, पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर कही इतनी बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2019 03:38:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रियंका गांधी ने राहुल और नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है।

priyanka

प्रियंका ने कहा- राहुल गांधी से मोदी का मुकाबला, पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर कही इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। राजनीति पार्टियों की ओर से प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया गया है। वहीं, प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से एक अलग सियासी माहौल देश में बना हुआ है। इधर, प्रियंका गांधी लगातार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रही हैं। हालांकि, प्रियंका गांधी ने एक बात साफ कर दिया है कि पीएम मोदी का मुकाबला राहुल गांधी से है न कि उनसे।
नरेन्द्र मोदी का मुकाबला राहुल से- प्रियंका

मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मेरा कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल जी से मोदी का मुकाबला है और वो लड़ रहे हैं। प्रियंका के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि अगामी लोकसभा चुनाव मोदी और राहुल के बीच होगा। उन्हें केवल कांग्रेस पार्टी की नैया पार कराने की जिम्मेदारी है। हालांकि, इस मामले में प्रियंका गांधी ज्यादा कुछ कहने से बचते नजर आईं।
पति रॉबर्ट वाड्रा मामले में प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी

वहीं, पति रॉबर्ट वाड्रा से इडी की पूछताछ पर भी प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी। प्रियंका गांधी ने साफ कहा कि ये चीजे चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रियंका के इस बयान से भी साफ स्पष्ट है कि अभी उनका पूरा फोकस अगामी लोकसभा चुनाव पर है और वह दूसरी चीज के बारे में नहीं सोच सकती हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से वाड्रा से ईडी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। दिल्ली में ईडी की टीम ने उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ की थी। मंगलवार को उनसे जयपुर में पूछताछ हुई। अब देखना यह है कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रियंका आगे की क्या रणनीति बनाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो