script…जब विमान में दो घंटे तक बीजेपी नेताओं को घूरती रही प्रियंका गांधी | Priyanka Gandhi stared at BJP leaders for two hours in the plane | Patrika News

…जब विमान में दो घंटे तक बीजेपी नेताओं को घूरती रही प्रियंका गांधी

Published: Nov 12, 2017 11:02:08 pm

Submitted by:

Mohit sharma

प्रियंका ने यात्रा के बाद इस बात का जिक्र करते हुए बताया कि सफर के दौरान सभी बीजेपी नेता गंभीर मुद्रा में बैठे रहे और एक भी नेता मुस्कुराया तक नहीं।

Priyanka Gandhi stared at BJP leaders for two hours in the plane

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रिंयका गांधी का एक उदाहरण देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को खुश रहने की सलाह दी है। राहुल ने प्रियंका स जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए कार्यकर्ताओं को उससे सीख लेने की सलाह दी। इसके साथ ही इसको जीवन में आत्मसात कर खुशहाल रहने की सलाह दी है। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष गुजरात दौरे पर गए हुए हैं।

फ्लाइट में घूरती रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रियंका गांधी से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए कहा, कि एक बार प्रियंका ने मुझे बताया था कि
वह एक बार फ्लाइट से कहीं जा रही थी। इत्तेफाक से इसी फ्लाइट में कुछ बीजेपी नेता भी यात्रा कर रहे थे। इस यात्रा के दौरान लगभग दो घंटे तक प्रियंका अधितर समय उन नेताओं का अवलोकन करती रहीं। प्रियंका ने यात्रा के बाद इस बात का जिक्र करते हुए बताया कि सफर के दौरान सभी बीजेपी नेता गंभीर मुद्रा में बैठे रहे और एक भी नेता मुस्कुराया तक नहीं। कांगेस उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हए कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कि इस बात से सीख लेते हुए आप इन बीजेपी नेताओं की तरह तुनकमिजाज और हमेशा गंभीर स्वभाव वाले न बने। राहुल गांधी ने कहा कि आप लोग एक दूसरे को देखें और मुस्कुराते रहें। यदि आप मुस्कुराते रहेंगे तो आपके काम में भी आपकी खुशी दिखाई देगी।

पीएम मोदी पर ना करें व्यक्तिगत हमला

यही नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को अनुशासन और नैतिकता का पाठ भी पढ़ाया। उन्होंने कहा कि वो गुजरात चुनावों के दौरान पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला न करने से दूरी बनाए रखें। राहुल ने कहा कि वह पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और इस पद की एक गरीमा होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो