scriptप्रियंका गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, अर्थव्यवस्था को ‘ठंडे बस्ते’ में डाल दिया | Priyanka Gandhi targets Modi Government for Economy | Patrika News

प्रियंका गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, अर्थव्यवस्था को ‘ठंडे बस्ते’ में डाल दिया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2020 08:11:08 am

ट्वीट करके प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बताई अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में विफलता।
सरकार (Modi Government) पर लगाया कोई ठोस कदम न उठाने की अपील।

Priyanka Gandhi

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रियंका गांधी का आया बड़ा बयान, कहा- यह महात्मा गांधी का देश है

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को मोदी सरकार के हालिया आर्थिक विकास अनुमानों पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार (Modi Government) को सबसे ज्यादा ध्यान अर्थव्यवस्था पर देना चाहिए था, लेकिन अर्थव्यवस्था के सुधार के मामले को ‘ठंडे बस्ते’ में डाल दिया गया है।
priyanka_tweet1.jpg
प्रियंका गांधी ने ट्विटर के साथ एक न्यूज रिपोर्ट को टैग करते हुए कहा, “अर्थव्यवस्था पर भाजपा सरकार (Modi Government) को सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए था लेकिन अब अर्थव्यवस्था सुधारने का मामला ठंडे बस्ते में बंद है। जीडीपी वृद्धि के अनुमान बताते हैं हालात ठीक नहीं हैं। इसका सबसे ज्यादा असर व्यापार, गरीबों, दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों और रोजगार पर पड़ रहा है।”
उन्होंने कहा, “सरकार ने इसके मद्देनजर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।”

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का यह बयान सरकार द्वारा 2019-20 के दौरान वास्तविक सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में वृद्धि के पांच फीसदी रहने का अनुमान जाहिर करने के एक दिन बाद आया है। यह वृद्धि दर 2018-19 में 6.8 फीसदी रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो