scriptअसम के सिलचर पहुंचीं प्रियंका गांधी, रोड शो के जरिये दिखाया दम | priyanka gandhi vadra road show in assam silchar with cm harish rawat | Patrika News

असम के सिलचर पहुंचीं प्रियंका गांधी, रोड शो के जरिये दिखाया दम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2019 05:54:31 pm

प्रियंका गांधी का असम दौरा
सिलचर में रोड शो के जरिये दिखाई ताकत
18 अप्रैल को होना है मतदान

priyanka

असम के सिलचर पहुंचीं प्रियंका गांधी, रोड शो के जरिये दिखाया दम

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव (उत्तर पूर्वी) प्रियंका गांधी का रोड शो पूर्वोत्तर राज्य असम के सिलचर में शुरू हो गया है। प्रियंका गांधी यहां कांग्रेस प्रत्याशी सुष्मिता देव के लिए प्रचार कर रही हैं। आपको पता दें कि प्रियंका गांधी आज पहली बार उत्तर प्रदेश से बाहर पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं। प्रियंका के इस रोड शो जहां उनके साथ सुष्मिता देव खुद मौजूद हैं वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत उपस्थित हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1117331104116166659?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची में प्रियंका
आपको बता दें प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस स्टार प्रचार की सूची में शामिल हैं। लिहाजा उनके लिए प्रदेश के बाहर ये पहला मौका होगा जब वे पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांग रही हैं। प्रियंका पूरे चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के लिए 100 से ज्यादा रैलियां करेंगी।
सिलचर का गणित
असम की लोकसभा सीट सिलचर की बात की जाए तो यहां मतदान 18 अप्रैल को होना है। यहां पर कांग्रेस की चुनावी टक्कर सीधे पर भारतीय जनता पार्टी के साथ ही है। जबकि एआईयूडीएफ ने कांग्रेस का समर्थन करते हुए यहां से अपना कोई उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं उतारा है। कांग्रेस यहां से सुष्मिता देव पर भरोसा जताते हुए चुनावी मैदान में उतारा है।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1117330248939593728?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर शनिवार को पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात भी सामने आई। हालांकि इस पर पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। प्रियंका की दावेदारी की खबर से ही सियासी माहौल गर्मा गया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने प्रियंका के वाराणसी से पीएम मोदी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि ये हो सकता है लेकिन इस मुहर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और चेयरपर्सन सोनिया गांधी ही लगाएंगे।
बाबा साहेब को किया नमन
प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये संविधान निर्माता डॉ. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर को नमन किया। उन्होंने लिखा… ‘संविधान निर्माता और महान समाज सुधारक बाबा साहेब अम्बेडकर को उनकी जयंती पर शत शत नमन। सबके लिए न्याय, कमजोर की रक्षा, आपसी भाईचारा, समानता और स्वतंत्रता बाबासाहेब के जीवन के केंद्र में रहे। आइए, पूरी शक्ति से इन विचारों को आगे बढ़ाएं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok Sabha election Result 2019 (https://www.patrika.com/tags/loksabha-election-result-2019/) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.(https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो