scriptप्रियंका गांधी ने योगी को चिट्ठी लिखकर यूपी दौरे के दौरान अपनी सुरक्षा कम करने का आग्रह किया | priyanka gandhi wrote to letter yogi adityanath over own security cut | Patrika News

प्रियंका गांधी ने योगी को चिट्ठी लिखकर यूपी दौरे के दौरान अपनी सुरक्षा कम करने का आग्रह किया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2019 11:14:18 pm

Submitted by:

Prashant Jha

priyanka gandhi ने सीएम योगी को सुरक्षा देने को लेकर सराहा
‘रायबरेली यात्रा के दौरान ज्यादा सुरक्षा से लोगों को बढ़ीं परेशानी’
यूपी दौरे के दौरान मेरी सुरक्षा कम से कम रखें

priyanka gandhi

प्रियंका गांधी ने योगी को चिट्ठी लिखकर यूपी दौरे के दौरान अपनी सुरक्षा कम करने का आग्रह किया

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुरक्षा में कटौती को लेकर चिट्ठी लिखी है। प्रियंका गांधी ने पत्र में लिखा, उत्तर प्रदेश में मेरे दौरे के दौरान सरकार द्वारा किए गए सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को मेरे कारण दिक्कत नहीं हो” कई बार मेरी सुरक्षा के चलते आम लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

लोगों और कार्यकर्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी

प्रियंका ने कहा जब वह अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के दौरे पर आई तो उनके साथ 22 गाड़ियों का काफिला था जिसकी वजह से लोगों और कार्यकर्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी थी ।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट के लिए क्यों उतावली है बीजेपी, सुरजेवाला ने दागे 5 सवाल

प्रियंका ने कहा कि दूसरे राज्यों में खासकर दिल्ली मैं दौरे के दौरान सिर्फ एक गाड़ी लेती हूं, जिससे लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती। प्रियंका ने योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि उत्तर प्रदेश में दौरे के दौरान सुरक्षा कम से कम रखा जाए ताकि आम जनता को तकलीफ हो।”

Priyanka gandhi
मेरे दौरे के चलते ट्रैफिक नहीं रोका जाए- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि उनकी यात्रा के दौरान प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की सराहना करती हूं । लेकिन “प्रदेश में मेरे दौरे के वक्त ट्रैफिक नहीं रोका जाए। मेरे दौरे से आम लोगों को कोई दिक्कत नहीं हो इसका ख्याल हमें रखना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो