scriptप्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, एलपीजी कीमत में वृद्धि खरबपति मित्रों को लाभ पहुंचाने का हथकंडा | Priyanka targeted Modi government, hiked LPG price to benefit Kharbapa | Patrika News

प्रियंका ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, एलपीजी कीमत में वृद्धि खरबपति मित्रों को लाभ पहुंचाने का हथकंडा

Published: Feb 25, 2021 02:57:19 pm

Submitted by:

Dhirendra

घरेलू गैस सिलेंडर पर 3 माह में बढ़े 200 रुपए।
मोदी सरकार के पास आमजनों के लिए सिर्फ कमरतोड़ महंगाई है।

priyanka gandhi

3 माह में घरेलू गैस सिलेंडर पर बढ़े 200 रुपए।

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के बाद एक बार फिर एलपीजी गैस की कीमतों में गुरुवार को 25 रुपए की बढ़ोतरी करने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पिछले तीन महीने में घरेलू गैस सिलेंडर पर 200 रुपए बढ़े।
खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग

कांग्रेस महासचिव नेकहा कि पेट्रोल.डीजल शतक मारने की तरफ बढ़ ही चुके हैं। अर्थव्यवस्था के दोनों छोरों पर खरबपति मित्रों के लिए बैटिंग करने वाली मोदी सरकार की पिच आमजनों के लिए कमरतोड़ महंगाई से भरी हुई है।
3 हफ्तों में 100 रुपए महंगा

केवल 3 हफ्तों के अंतराल में घरेलू गैस 100 रुपए तक महंगा हो गया है। ताजा बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के सिलेंडर की कीमत गुरुवार को 794 रुपए जबकि बुधवार को इसकी कीमत 769 रुपए थी।
बता दें कि दिसंबर में घरेलू सिलेंडरों की कीमत में 100 रुपए की बढ़ोतरी हुई थी। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन, बीपीसीएल और एचपीसीएल ने तब कीमत में 50 रुपए की वृद्धि की थी। नवीनतम वृद्धि से बीते तीन महीने में सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपए की बढ़ोतरी हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो