scriptPuducherry : फ्लोर टेस्ट आज, मुख्यमंत्री वी नारायणसामी की होगी अग्नि परीक्षा | Puducherry : Floor test yesterday, today CM Narayanasamy discussed the forthcoming strategy with MLAs | Patrika News

Puducherry : फ्लोर टेस्ट आज, मुख्यमंत्री वी नारायणसामी की होगी अग्नि परीक्षा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2021 07:39:26 am

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस के पांच विधायकों ने इस्तीफा दिया।
डीएमके विधायक के वेंकटेशन ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया।

v narayansami

सीएम नारायणसामी कल सदन में करेंगे पार्टी की रणनीति का खुलासा।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार बचाने के लिए फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी अपने आवास पर पार्टी और सहयोगी विधायकों के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा की। बैठक के दौरान कांग्रेस की सरकार बचाने पर बातचीत हुई।
https://twitter.com/ANI/status/1363501918484488197?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी आज विधानसभा में बहुमत साबित करने की कवायद करेंगे। हालांकि पार्टी विधायकों से चर्चा से पहले रविवार को दिन में कांग्रेस पार्टी के एक और विधायक ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर को सौंप दिया। चार बार के विधायक रहे कांग्रेस नेता लक्ष्मीनारायणन ने अपना इस्तीफा देते हुए कहा कि पार्टी और संगठन में उनकी कद्र नहीं है और जल्द ही वे कांग्रेस छोड़ देंगे।
बता दें कि 17 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से पहले पुडुचेरी में उनकी पार्टी के 4 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दिया था। तभी से नारायणसामी की सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। लक्ष्मीनारायणन कांग्रेस के पांचवें विधायक हैं जिन्होंने आज इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस विधायक लक्ष्मीनारायणन के इस्तीफे के थोड़ी देर बाद पुडुचेरी के डीएमके विधायक के वेंकटेशन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
विधानसभा स्पीकर वीपी सिवाकोलुंधू ने दोनों विधायकों का इस्तीफा प्राप्त करने के बाद कहा कि मुझे दो विधायकों के इस्तीफे प्राप्त हुए हैं। मैंने मुख्यमंत्री और विधानसभा सचिव को इस बारे में बता दिया है।बता दें कि कांग्रेस सरकार के अल्पमत में आने की आशंका को देखते हुए पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से सोमवार को बहुमत साबित करने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो