scriptपुडुचेरी: पूर्व सीएम ने अमित शाह को दी चेतावनी, आरोप साबित न करने पर मुकदमे के लिए रहें तैयार | Puducherry: Former CM warns Amit Shah, be ready to face the case if you don't prove the charge | Patrika News

पुडुचेरी: पूर्व सीएम ने अमित शाह को दी चेतावनी, आरोप साबित न करने पर मुकदमे के लिए रहें तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2021 03:15:36 pm

Submitted by:

Dhirendra

गांधी परिवार को पैसा देने का आरोप खतरनाक।
गलत परंपरा को बढ़ावा दे रहे हैं अमित शाह।

 

v narayansami

केंद्रीय गृहमंत्री पहले आरोप साबित करें।

नई दिल्ली। पुडुचेरी में सत्ता गंवाने के बाद बीजेपी के टॉप नेताओं की ओर जारी लगातार हमले का आज पूर्व सीएम व कांग्रेस के नेता वी नारायणसामी ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी जनसभा में कहा था कि PM मोदी ने पुडुचेरी को 15 हजार करोड़ रुपए दिए और CM नारायणसामी ने पैसे गांधी परिवार को दे दिया।
https://twitter.com/AHindinews/status/1366294458292002816?ref_src=twsrc%5Etfw
आरोप साबित करने की चुनौती दी

वी नारायणसामी ने अमित शाह को इस आरोप को साबित करने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि अगर वे इसे साबित नहीं करेंगे तो मैं उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करूंगा।
शाह का बयान हैरान करने वाला

पुडुचेरी के पूर्व सीएम ने कहा कि केंद्र की ओर से सभी कल्याणकारी योजनाओं को रोका जा रहा था। वे इसके लिए उप राज्यपाल किरण बेदी का भी इस्तेमाल कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने मेरे खिलाफ व्यक्तिगत रूप से और गांधी परिवार के खिलाफ हैरान करने वाला बयान दिया है। यह बहुत दुखद और खतरनाक चलन है। BJP को झूठ बोलने की आदत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो