scriptपुलवामा अटैकः आप के निशाने पर आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मनोज तिवारी के नाच-गाने पर उठाए सवाल | pulwama attack aap target to amit shah speak on ram mandir | Patrika News

पुलवामा अटैकः आप के निशाने पर आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मनोज तिवारी के नाच-गाने पर उठाए सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 03:57:00 pm

पुलवामा अटैकः आप के निशाने पर आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राम मंदिर के बयान पर लगाई लताड़

manoj tiwari

पुलवामा अटैकः आप के निशाने पर आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मनोज तिवारी के नाच-गाने पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले के बाद भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां पार्टी के ही सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पार्टी पर हमला बोला है वहीं दूसरी तरफ पुलवामा अटैक के बाद एक कार्यक्रम में भाजपा दिल्ली अध्यक्ष के नाचने-गाने को लेकर भाजपा अध्य़क्ष अमित शाह पर राजनीतिक दलों ने निशाना साधा है।
आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”शर्म आती है अमित शाह पर देश में 44 जवान शहीद हो गये पाकिस्तान को जवाब देने के बजाय अमित शाह मंदिर निर्माण में जुटे हैं बंद करो ये बकवास और पाकिस्तान को जवाब देने की तैयारी करो।” संजय सिंह ने भाजपा का ट्वीट शेयर किया है जिसमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कह रहे हैं कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा।
https://twitter.com/SanjayAzadSln/status/1096076958578954240?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को अपने सभी राजनीतिक दौरे रद्द कर दिे हैं। यही नहीं उन्होंने पुलवामा में हुए हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किये हैं। उन्होंने कहा कि भारत के सर्जिकल स्ट्राइक और अपना तरीका सुधारने के लिए कहे जाने के बावजूद पाकिस्तान अपनी गतिविधियां लगातार जारी रखे हुये है। उन्होंने कहा, जम्मू कश्मीर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। पाकिस्तान के आतंकवादियों ने हमारे सुरक्षा बलों पर हमला किया।
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 44 सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर जहां देश गुस्से में हैं। राजनीतिक पार्टियां हमले की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है और तमाम राजनीतिक गतिविधियां रद्द कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो