script

काफिले के दौरान लोगों की आवाजाही पर रोक, सीमापार की ताकतों को कामयाब नहीं होने देंगे- गृहमंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 07:07:33 am

Submitted by:

Prashant Jha

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने श्रीनगर के आर्मी हॉस्पिटल में घायल जवानों से मुलाकात भी की।

rajnath singh

भारत सरकार शहीदों के परिजनों के साथ खड़ी, सीमापार की ताकतों को कामयाब नहीं होने देंगे- गृहमंत्री

श्रीनगर: पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीर दौरे पर पहुंचे राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर बड़ा हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत सरकार शहीदों के परिजनों के साथ खड़ी है और जम्मू कश्मीर की जनता हमारे साथ है। सेना को जरूरी निर्देश दिए गए हैं। सेना अपना काम करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। वहीं गृहमंत्री ने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि कुछ लोग नापाक ताकतों के साथ खड़े हैं लेकिन सीमापार की ताकतों को हम कामयाब नहीं होने देंगे ।

https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घायल जवानों से मिले गृहमंत्री

राजनाथ सिंह आर्मी बेस कैंप में जाकर घायल जवानों से भी मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। राजनाथ सिंह ने सभी घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना की। गौरतलब है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राजनाथ सिंह ने जवानों को श्रद्धांजलि दी और उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया।

https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तान और हुर्रियत नेताओं पर निशाना

गृहमंत्री ने सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हुर्रियत नेताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और ISI से पैसे लेने वाले भी कुछ लोग हैं, उनकी सुरक्षा पर विचार और समीक्षा करने की जरूरत है। मीडिया को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह कहा कि काफिले के दौरान आम लोगों की आवाजाही पर रोकी लगाई जाएगी। आम लोगों को इससे थोड़ी असुविधा जरूर होगी। लेकिन सुरक्षा कारणों से यह निर्णय लेना पड़ रहा है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1096380757734551554?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो