scriptपुलवामा अटैक: गृह मंत्री राजनाथ सिंह का श्रीनगर दौरा आज, काउंटर अटैक को लेकर करेंगे समीक्षा | Pulwama Attack HM Rajnath Singh visit to Srinagar today counter attack | Patrika News

पुलवामा अटैक: गृह मंत्री राजनाथ सिंह का श्रीनगर दौरा आज, काउंटर अटैक को लेकर करेंगे समीक्षा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 08:47:37 am

Submitted by:

Dhirendra

गृह मंत्री सेना के वरिष्‍ठ अधिकारियों, खुफिया अधिकारियों और सरकार के वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ जमीनी हालात का जायजा लेंगे।

rajnath

पुलवामा अटैक: गृह मंत्री राजनाथ सिंह का श्रीनगर दौरा आज, काउंटर अटैक को लेकर करेंगे समीक्षा

नई दिल्‍ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के मद्देनजर हालात का जायजा लेने के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज श्रीनगर पहुंचेंगे। वह सेना के वरिष्‍ठ अधिकारियों, खुफिया अधिकारियों और सरकार के वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ जमीनी हालात का जायजा लेंगे। इसके साथ ही आतंकी कार्रवाई के खिलाफ आगे की कार्रवाई की समीक्षा करने के लिए वरिष्ठ सुरक्षा और पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। दूसरी तरफ गुह मंत्रालय ने इस घटना की जांच के लिए एमएचए एनआईए और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीमों को रवाना कर दिया है। ताकि वे इस खतरनाक हमले की भयवहता की जांच कर सकें। राजनाथ सिंह इस मुद्दे पर विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे।

पुलवामा हमला: पाकिस्‍तान के खिलाफ देश भर में लोगों का फूटा गुस्‍सा, मुंहतोड़ जवाब की मांग

पाक से लगती सीमा का लेंगे जायजा
जानकारी के मुताबिक एक दिवसीय दौरे में सिंह राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सिविल, पुलिस तथा सुरक्षाबलों के शीर्ष अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक कर मौजूदा स्थिति का आकलन करेंगे। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया है कि घाटी और पाकिस्तान के साथ लगती सीमा पर सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो