script

पुलवामा का बदला: आतंकी कैंपों पर भारत के हमले पर बोले सिद्धू- लोहे को लोहा ही काटता है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 05:13:23 pm

Submitted by:

Shivani Singh

भारत ने लिया पुलवामा आतंकी हमले का बदला
वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को किया तबाह
आतंकी कैंपों पर गिराए 1000 किलो के बम
नवजोत सिंह सिद्धू ने आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हमले की तारीफ की

navjot singh sidhhu

पुलवामा का बदला: आतंकी कैंपों पर भारत के हमले पर बोले सिद्धू- लोहे को लोहा की काटता है

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने तड़के बड़ी कार्रवाई की है। एयर फोर्स ने LOC के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो के बम गिराकर उन्हें तबाह कर दिया। वायुसेना की एयर स्‍ट्राइक पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें

पुुलवामा का बदला: इंटेलिजेंस रिपोर्ट में दावा, मुजफ्फराबाद, बालाकोट और चकोटी में मौजूद आतंकी कैंप

सिद्धू ने इस हमले पर ट्वीट करके कहा, ‘लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है तो उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश जरूरी है। ट्वीट में सिद्दू ने आगे भारतीय वायु सेना की जय का नारा भी लिखा।’

https://twitter.com/IAF_MCC?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धू ने दिए थे विवादित बयान

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक के बाद एक विवादित बयान दिए थे, जिन्हें लेकर काफी हंगामा भी मचा था। पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को लेकर उठ रहे सवालों पर कांग्रेस नेता ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता, ना कोई जात या मजहब होता है। सिद्धू को अपने बयान को लेकर काफी विरोध झेलना पड़ा था। पंजाब विधानसभा में भी अकाली नेता और सिद्धू के बीच इसे लेकर काफी बहस हुई थी। वहीं, अपने बयानों की वजह से उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

यह भी पढ़ें

भारतीय सेना की ओर एक और बड़ी कार्रवाई, कच्छ सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

कब हुई ये कार्रवाई

भारत की तरफ से यह बड़ी कार्रवाई 26 फरवरी को 3:30 बजे यानी 25 फरवरी की रात भारतीय वायुसेना की ओर से की गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे। एयरफोर्स ने इस ऑपरेशन में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पूरी तरह तबाह कर दिए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार जाकर किसी ऑपरेशन को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि कारगिल युद्ध के दौरान भी एयरफोर्स ने एलओसी पार जाकर ऐसा कुछ नहीं किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो