AAP को लगा बड़ा झटका, एचएस फुलका ने पार्टी से दिया इस्तीफा

गुरुवार को पंजाब आम आदमी पार्टी इकाई के नेता और सिख विरोधी दंगों के वकील हरविंदर सिंह फुलका ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

By: Anil Kumar

Published: 03 Jan 2019, 08:55 PM IST

लुधियाना। लोकसभा चुनाव 2019 का समय बेहद करीब है और उससे पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल गुरुवार को पंजाब आम आदमी पार्टी इकाई के नेता और सिख विरोधी दंगों के वकील हरविंदर सिंह फुलका ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। फुलका का यह इस्तीफा पंजाब में आम आदमी पार्टी के लिए एक बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि एचएस फुलका ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया ट्वीटर के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि वे अपना इस्तीफा AAP प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सौंप चुके हैं।

ट्वीटर के जरिए फुलका ने दी जानकारी

आपको बता दें कि एचएस फुलका ने ये सारी बातें ट्वीट के जरिए जनता के साथ साझा की। अपने ट्वीट में फुलका ने लिखा कि केजरीवाल ने मुझे ऐसा करने के लिए नहीं कहा लेकिन मैंने किया। उन्होंने आगे कहा कि अपने इस्तीफे के बारे में पूरे विस्तार से शुक्रवार को मीडिया के सामने प्रेस क्लब में रखूंगा। फुलका ने कहा कि मीडिया को नई दिल्ली में रायसीना रोड स्थित प्रेस क्लब पर शाम चार बजे मीडिया ब्रीफिंग कर आम आदमी पार्टी छोड़ने और आगे की योजना के बारे में बताऊंगा। मालूम हो कि बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के अंदर पहले ही दरार है। कई नेता पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं तो कई ने मिलकर एक अलग गुट बना रखा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आम चुनाव से पहले केजरीवाल पंजाब इकाई को कैसे मजबूत करते हैं और इसका परिणाम 2019 के आम चुनाव में क्या होता है। बता दें कि 2014 के आम चुनाव में केवल पंजाब एक ऐसा राज्य था जहां पर आम आदमी पार्टी को सफलता मिली थी और चार सांसद जीत कर लोकसभा पहुंचे थे।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned