scriptपंजाब: कैप्टन अमरिंदर ने सुखबीर पर साधा निशाना, कहा-दूसरी हार के लिए तैयार रहिए | Punjab: Captain Amarinder targeted Sukhbir, said - be ready for the second defeat | Patrika News

पंजाब: कैप्टन अमरिंदर ने सुखबीर पर साधा निशाना, कहा-दूसरी हार के लिए तैयार रहिए

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2019 10:51:20 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

झूठ से अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाना चाहते हैं अकाली
ढाई साल में किए कार्यों के लिए जनमत संग्रह की जरूरत नहीं
लोगों ने अकाली दल को बार-बार नकारा

capt_amrinder.jpg
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से राज्य में सोमवार को चार विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनावों में मतदाताओं के हाथों दूसरी हार के लिए तैयार रहने को कहा है। सुखबीर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। इसकी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य जानता है कि अकालियों ने अपने 10 साल के कुशासन में सिर्फ बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया है।
अमरिंदर सिंह ने कहा कि शिअद-भाजपा ने जो 10 साल में किया है, उससे ज्यादा उनकी सरकार ने ढाई साल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि- ‘आप (सुखबीर) विकास का मतलब भी नहीं जानते।’
मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठ फैलाकर अकाली नेता अपनी सरकार की विफलताओं पर से ध्यान भटकाना चाहते हैं। पंजाब के लोगों ने 2017 के विधानसभा चुनाव से बार-बार अकालियों के झूठ को नकार दिया है और वे ऐसा करने के लिए फिर तैयार हैं।
अमरिंदर ने सुखबीर की ओर से उनकी सरकार के प्रदर्शन पर जनमत संग्रह की टिप्पणी को लेकर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि- ‘मेरी सरकार को बीते ढाई साल में किए गए कार्यों के समर्थन के लिए जनमत संग्रह की जरूरत नहीं है और लोगों के कल्याण व राज्य के लिए काम जारी हैं।’ बता दें, राज्य की चार विधानसभा सीटों पर उप चुनाव के लिए मतदान सोमवार सुबह शुरू होगा। मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो