scriptपंजाब: आप विधायक पर रेत माफियाओं ने किया हमला, गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ में कराया गया भर्ती | Punjab MLA attacked by sand mafia on AAP MLA amarjit singh | Patrika News

पंजाब: आप विधायक पर रेत माफियाओं ने किया हमला, गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ में कराया गया भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2018 06:31:04 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पंजाब के रोपड से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर गुरुवार को खनन माफिओं ने हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए।

रेत माफियाओं ने आप विधायक अमरजीत सिंह पर किया हमला

पंजाब आप विधायक पर रेत माफियाओं ने किया हमला, गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ में कराया गया भर्ती

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक पर रेत माफियों ने हमला कर दिया। इस हमले में विधायक गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है। बता दें कि पंजाब के रोपड से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर गुरुवार को खनन माफिओं ने हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। गंभीर अवस्था में उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है।

फेसबुक लाइव पर विधायक दे रहे थे खनन माफियाओं का जानकारी

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक आप विधायक अमरजीत सिंह संदोआ हर्षा बेला गांव में निरीक्षण के लिए गए थे जहां पर अवैध खनन चल रहा था। घटनास्थल के नजदीक एक क्रशर जोन भी है। जब विधायक अपने अंगरक्षको के साथ वहां पर पहुंचे तो खनन माफियों ने उनपर हमला कर दिया। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि विधायक अमरजीत सिंह फेसबुक लाइव के जरिए अवैध खनन की जानकारी दे रहे थे कि तभी अचानक खनन माफियाओं ने अचानक उनपर हमला कर दिया। मीडिया में दिखाई जा रही फुटेज में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि कई लोग विधायक के साथ हाथापाई कर रहे हैं। साथ ही विधायक की पगड़ी भी उछाली गई और उनके दो सुरक्षाकर्मियों से भी धक्का-मुक्का की गई।

https://twitter.com/capt_amarinder?ref_src=twsrc%5Etfw

सुखपाल सिंह खैहरा ने की कड़ी निंदा

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हमले के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि इस घटना के बाद पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘रोपड विधायक पर रेत माफिया के हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इससे कैप्टन अमरिंदर (सीएम) का यह झूठ पता चलता है कि पंजाब में कोई अवैध खनन नहीं हो रहा है। यह सीएम के लिए लिटमस टेस्‍ट है कि वह केवल यूथ कांग्रेस के नेताओं को बचाने के लिए कार्रवाई करते हैं या विपक्ष और आम आदमी के लिए न्‍याय सुनिश्चित करवाते हैं।’ आगे खैहरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि सुरक्षा मुहैया कराई गई जन प्रतिनिधियों के ये हाल है तो पंजाब के आम जनता के बारे में कल्पना की जा सकती है। बता दें कि इससे दो दिन पहले पंजाब वन विभाग के दो कर्मचारियों पर भी रेत माफियाओं ने हमला कर दिया था,जबकि अन्य चार अधिकारियों को इस हमले में मामूली चोटें आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो