scriptमुलायम के बयान पर राबड़ी का तंज, बोलीं- अब नेताजी की उम्र हो चली है | Rabri devi comment on mulayam singh yadav over Modi again PM | Patrika News

मुलायम के बयान पर राबड़ी का तंज, बोलीं- अब नेताजी की उम्र हो चली है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2019 12:54:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार की पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने मोदी समर्थित बयान को लेकर मुलायम सिंह पर तंज कसा है।

Rabri devi

मुलायम के बयान पर राबड़ी का तंज, बोलीं- अब नेताजी की उम्र जो चली है

नई दिल्ली। देश के पूर्व रक्षामंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पीएम मोदी के समर्थन में बयान देकर सबको चौंका दिया। लोकसभा की कार्यवाही के दौरान मुलायम सिंह ने कहा कि वो चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। वहीं, बिहार की पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने मोदी समर्थित बयान को लेकर मुलायम सिंह पर तंज कसा है। राबड़ी ने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है। उनके याद नहीं रहता कि कब क्या कहना है। राबड़ी ने कहा कि उनके बयान कोई मायने नहीं रखता है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1095936270197501952?ref_src=twsrc%5Etfw

मोदी सरकार के तारीफ

आपको बता दें कि बुधवार को लोकसभा कार्यवाही के अंतिम दिन मुलायम ने मोदी सरकार के तारीफ करते हुए उनको सबको साथ लेकर चलने के लिए बधाई भी दी थी। एक ओर जहां उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव बसपा प्रमुख मायावती को साथ ले भाजपा सरकार को हटाने का दावा कर रहे हैं, वहीं चुनाव से ऐन पहले मोदी की तरीफ में आए मुलायम यादव के बयान ने राजनीति गलियारों में घमासान मचा दिया है। वहीं, भाजपा कार्यर्ताओं में मुलायम सिंह के बयान को लेकर खुशी का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह पोस्टर लगाकर मुलायम सिंह के इस बयान का न केवल स्वागत कर रहे हैं, बल्कि उसको भुनाने का प्रयास भी कर रहे हैं।

मुलायम सिंह ने यादव सदन में थोड़ा भावुक

दरअसल, मुलायम सिंह ने यादव सदन में थोड़ा भावुक नजर आए थे। हालांकि उन्होंने शुरुआत में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की तारीफ की और पूरे सदन को संभालने का श्रेय उनको दिया। लेकिन सदन में मौजूद सभी सदस्य उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बांधने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सबको साथ लेकर चले हैं। उन्होंने सबका काम किया है। ऐसे में उनकी इच्छा नरेंद्र मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखने की है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो