scriptपीएम की तारीफ करने पर मुलायम को लेकर RJD नेता का बड़ा बयान, कहा- इसका कोई मतलब नहीं | Rabri Devi tanted to Mulayam singh who was praising on the statement made by the PM modi | Patrika News

पीएम की तारीफ करने पर मुलायम को लेकर RJD नेता का बड़ा बयान, कहा- इसका कोई मतलब नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2019 08:03:15 pm

Submitted by:

Anil Kumar

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह की समधी राबड़ी देवी ने तंज कसा है। राबड़ी देवी ने कहा है कि मुलायम सिंह कि अब उम्र हो गई है, इसलिए वे कभी भी कुछ भी बोलते रहते हैं।

mulayam singh yadav filed nomination from Mainpuri Lok Sabha

mulayam singh yadav filed nomination from Mainpuri Lok Sabha

पटना। संसद के अंदर बुधवार को 16 वीं लोकसभा के आखिरी दिन एक गजब नजारा देखने को मिला था जब मुलायम सिंह यादव ने पीएम की जमकर तारीफ की। हालांकि अब उनके बयान को लेकर काफी सियासत हो रही है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह की समधी राबड़ी देवी ने तंज कसा है। राबड़ी देवी ने कहा है कि मुलायम सिंह कि अब उम्र हो गई है, इसलिए वे कभी भी कुछ भी बोलते रहते हैं। राबड़ी ने कहा कि उन्हों याद ही नहीं रहता कि क्या बोल रहे हैं और किनके लिए बोल रहे हैं? उनके बयान को कोई मतलब नहीं है।

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी- जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी

मेरी कामना हूं कि मोदी फिर से पीएम बनें: मुलायम

आपको बता दें कि लोकसभा में चर्चा के दौरान बुधवार को जब मुलायम सिंह बोलने के लिए खड़े हुए तो किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि वे ऐसा बयान देंगे। उन्होंने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बीते पांच वर्ष में बहुत अच्छा काम किया है। इसलिए वे कामना करते हैं कि अगली बार फिर से वे जीतकर आएं और प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा समय में जितने भी संसद सदस्य हैं वे भी दौबार जीतकर आएंगे। बता दें कि मुलायम के इस बयान से सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक हर कोई भौंचक्का रह गया। सबसे बड़ी बात कि जब सदन में मुलायम सिंह यह सब बोल रहे थे उस दौरान सदन में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी उनके बगल में बैठे थे। मुलायम के बयान को सुनकर सोनिया असमंजस में पड़ गई। मुलायम के बयान के बाद पीएम मोदी ने उनका धन्यवाद व्यक्त किया और हाथ जोड़कर उनकी बातों के हंसते हुए स्वीकार किया।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो