scriptराबड़ी के निशाने पर आए नीतीश, बोलीं- हम मंजू वर्मा नहीं जो भागते फिरें | Rabri devi targets Nitish kumar over former minister Manju Verma | Patrika News

राबड़ी के निशाने पर आए नीतीश, बोलीं- हम मंजू वर्मा नहीं जो भागते फिरें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2018 04:07:47 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राबड़ी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह पूर्व मंत्री मंजू वर्मा नहीं, जो भागती फिरेंगी।

news

राबड़ी के निशाने पर आए नीतीश, बोलीं- हम मंजू वर्मा नहीं जो भागते फिरें

नई दिल्ली। बड़े बेटे तेज प्रताप और बहू के झगड़े से नाराज राबड़ी देवी का गुस्सा आखिर फूट ही गया। उनका यह गुस्सा परिवार के किसी सदस्य पर नहीं, बल्कि राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निकला है। राबड़ी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह पूर्व मंत्री मंजू वर्मा नहीं, जो भागती फिरेंगी। उन्होंने कहा कि हम लोग उनके खिलाफ रची जा रही हर साजिश का मुकाबला करने को तैयार हैं। उन्होंने न्यायालय पर भरोसा जताते हुए कहा कि रेलवे होटल वाले मामले में उनको साजिशन फंसाया गया है।

मौसमी चटर्जी ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, बीमार बेटी के इलाज की मांग अनुमति

राबड़ी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भले ही यह दावा करें कि किसी को फंसाने और बचाने में उनकी कोई भूमिका नहीं होती, लेकिन यह सब झूठ है। क्यों कि आइआरसीटीसी मामले में उनके परिवार को फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि जबकि रेलवे और सीबीआई ने इस मामले में हमारे परिवार को क्लीन चिट दे दी थी, बावजूद इसके सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के इशारे पर हम लोगों को फंसाया गया। इस दौरान उन्होंने तेजसवी प्रसाद यादव के घर की तरफ लगाए गए सीसीटीवी कैमरा मामले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कैमरा लगाने से कुछ नहीं होगा क्यों कि हमलोग पहले से ही जनता की निगरानी में हैं।

जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगना तय, अगले महीने खत्म हो रहा राज्यपाल शासन

आपको बता दें कि घर के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बहू एश्वर्या से चल रही विवाद से राबड़ी और लालू समेत पूरा परिवार खासा नाराज है। उन्होंने तेज प्रताप के इस कदम को पूरी तरह से गलत बताया है। वहीं, घरवालों के लाख समझाने के बावजूद भी अपनी बात पर अडिग हैं। यहां तक कि परिवारवालों के दबाव से बचने के लिए वह मथुरा में डेरा डाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो