scriptरफाल पर मोदी के साथ आए शरद पवार, शाह बोले- अपने सहयोगियों से कुछ सीखें राहुल गांधी | Rafale Deal Sharad Pawar support PM Modi Amit Shah attack on Rahul Gandhi | Patrika News

रफाल पर मोदी के साथ आए शरद पवार, शाह बोले- अपने सहयोगियों से कुछ सीखें राहुल गांधी

Published: Sep 27, 2018 09:11:17 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

रफाल पर यूपीए के पुराने सहयोगी का समर्थन मिलने से गदगद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी को कुछ सीख लेनी की नसीहत दी

Sharad Pawar

रफाल पर मोदी के साथ आए शरद पवार, शाह बोले- अपने सहयोगियों से कुछ सीखें राहुल गांधी

नई दिल्ली। रफाल पर मोदी सरकार को यूपीए की सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार का साथ मिलेन से बीजेपी गदगद हो गई है। पवार ने रफाल पर कांग्रेस की मांग को गलत बताते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की नीयत पर कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इसी बयान को शेयर करते हुए कहा कि राहुल गांधी को पवार से सीख लेनी चाहिए।

पवार से सीखें राहुल : शाह

अमित शाह ने ट्वीटर पर लिखा कि पूर्व रक्षा मंत्री शरद पवार जी ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्र हित में सच बोला है। प्रिय राहुल गांधी आपको कम से कम अपने गठबंधन के पुराने सहयोगी रहे शरद यादव से ही बुद्धिमानी सीखनी चाहिए।

एनआरआई की याचिका पर खत्म हुआ 158 साल पुराना एडल्टरी कानून

Sharad Pawar

मोदी की नियत पर शक नहीं: पवार

एनसीपी प्रमुख शरद पवार गुरूवार को कहा है कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि लोगों के दिमाग में प्रधानमंत्री की नीयत को लेकर कोई शक नहीं है। पवार ने कहा कि रफाल की तकनीकी जानकारी की मांग करना उचित नहीं है लेकिन सरकार को रफाल का दाम बताने से गुरेज नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने जिस तरह सरकार का पक्ष रखा उससे लोगों के दिमाग में भ्रम पैदा हुआ लेकिन अब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सरकार का पक्ष साफ-साफ रखा है।

मोदी पर सीधा हमला बोल रहे कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रफाल को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। वे कई सभाओं में कह चुके हैं कि देश का चौकीदार चोरी कर रहा है। लगातार हमलों के बाद भोपाल की एक सभा में कांग्रेस को जवाब दिया। मोदी ने रफाल का जिक्र किए बिना कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश में गठबंधन करने में सफल न होने वाली देश की सबसे पुरानी पार्टी दुनिया के देशों से गठबंधन कर रही है। कांग्रेस के इस रवैए को देश के जागरूक नागरिकों को समझना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो