राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, 'रेत में सिर दफऩाए मोदी सिस्टम रहता है'

राहुल गांधी ने गुरुवार को गंगा नदी के किनारे रेत में दबे शवों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी की 'व्यवस्था' का सिर उसी रेत में दफन है।

By: Saurabh Sharma

Updated: 20 May 2021, 04:22 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को गंगा नदी के किनारे रेत में दबे शवों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी की 'व्यवस्था' का सिर उसी रेत में दफन है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा कि गंगा नदी के किनारे दिखाई देने वाले हर शव के कपड़े कहते हैं कि मोदी की व्यवस्था का सिर उसी रेत में दब गया है।

प्रधानमंत्री पर उनका हमला उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गंगा नदी के तट पर कई शवों के दबे होने के बाद हुआ, जबकि उनमें से कई को नदी में तैरते हुए भी देखा गया था। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों में अधजले और क्षत-विक्षत शवों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं।

लगातार बना रहे हैं मोदी सरकार को निशाना
बीते कुछ दिनों से राहुल गांधी कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बिगड़ी देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर लगभग हर रोज मोदी सरकार को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने स्पीकअप नाम का कैंपेन भी शुरू किया है। उन्होंने बुधवार को भी वैक्सीन की कमी और कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े बढऩे को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था। राहुल ने अपने ट्वीट में कहा था, 'वैक्सीन कम होती जा रही हैं और कोविड मृत्यु बढ़ती जा रही हैं। केंद्र सरकार की नीति- ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छुपाओ।'

coronavirus
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned