script

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, रोड शो के बाद चाय पर चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2019 08:17:56 pm

Submitted by:

Shivani Singh

मदाताओं का आभार प्रकट करने वायनाड पहुंचे राहुल गांधी
जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
तीन दिनों की वयनाड यात्रा पर आए हैं कांग्रेस अध्यक्ष

rahul gandhi

नई दिल्ली। केरल की वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को पहली बार वायनाड पहुंचे। बता दें कि राहुल गांधी मतदाताओं का आभार प्रकट करने के लिए वायनाड आए हैं। राहुल ने पहले मलप्पुरम जिले के कलिकावु में बारिश के बीच रो रोड शो किया। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष चोककड़ में एक दुकान पर चाय पर चर्चा करते नजर आए। राहुल तीन दिनों की वायनाड यात्रा पर आए हैं।

यह भी पढ़ें

अलीगढ़ हत्याकांड पर सियासी उबाल, प्रियंका और राहुल का फूटा गुस्सा

 

https://twitter.com/ANI/status/1136965975851589632?ref_src=twsrc%5Etfw
बारिश के बीच राहुल गांधी ने मलप्पुरम में रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में कांग्रे कार्यकर्ताओं और लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। राहुल ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्वीट कर दी जानकारी

मल्लापुरम में रोड शो के बाद राहुल यहां एक जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शनिवार को वायनाड जिले में उनका रोड शो होगा। इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकांउट से जानकारी देते हुए लिखा था कि वह 7 और 8 जून को वायनाड का दौरा करेंगे। तीन दिन में वे 15 जगह स्वागत समारोह में शामिल होंगे।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1136821998724689920?ref_src=twsrc%5Etfw

अमेठी में स्मृति इरानी से हारे राहुल

बता दें कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद वायनाड में राहुल गांधी का यह पहला दौरा है। राहुल ने लोकसभा चुनाव में दो सीटों अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ा था। अमेठी में कांग्रेस की पारंपरिक सीट से भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने उन्हें हराया था। लेकिन वायनाड की जनता ने राहुल गांधी को दिल खोल का वोट किया। जिसका नतीजा रहा है कि राहुल ने यहां से 4 लाख वोटों के अंतर से जीत हासिल की।

rahul gandhi

ट्रेंडिंग वीडियो