scriptराहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – पीएम सिर्फ दोस्तों को लाभ पहुंचाना जानते हैं | Rahul Gandhi attack on center, said PM knows only benefit friends | Patrika News

राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा – पीएम सिर्फ दोस्तों को लाभ पहुंचाना जानते हैं

Published: Mar 14, 2021 02:03:00 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

पीएम मोदी दोनों हाथ से जनता को लूट रहे हैं।
पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस की कीमतों में भारी इजाफा।

rahul_gandhi

पीएम मोदी युवाओं को रोजगार देने की कभी बात नहीं करते।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वयनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पेट्रोल-डीजल और घरेेलू गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर उन्होंने पीएम मोदी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की दोनों हाथों से जनता का लूट रही है।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1370969818355044352?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी ने अपने ट्विट में गैस-डीजल-पेट्रोल पर जबरदस्त टैक्स वसूली, मित्रों को पीएसयू-पीएसबी बेचकर जनता की हिस्सेदारी और युवाओं से रोजगार व अन्य सुविधाएं छीनने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का एक ही कायदा है। देश को नुकसान पहुंचाकर मित्रों का लाभ पहुंचाना।
महंगाई से ईंधन की मांग में आई कमी

देश में इस साल अब तक पेट्रोल और डीजल के भाव में क्रमश 7.46 रुपए और 7.60 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। कई शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए लीटर हो गई है। इसी तरह बढ़ती ईंधन की कीमतें भारत में मांग की स्थिति को प्रभावित कर रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फरवरी में लगातार दूसरे महीने देश में ईंधन की खपत में तेजी से गिरावट देखी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो