scriptराहुल गांधी का Modi Govt पर तंज, Corona काल में सरकार गिराने समेत गिनाईं सरकार की उपलब्धियां | Rahul Gandhi attack on Modi Govt Count The achievements in the Corona period | Patrika News

राहुल गांधी का Modi Govt पर तंज, Corona काल में सरकार गिराने समेत गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

Published: Jul 21, 2020 11:19:26 am

Congress MP Rahul Gandhi ने Modi Govt पर एक बार फिर कसा तंज
Corona काल में Namaste Trump से लेकर सरकार गिराने तक गिनाईं अब तक की उपलब्धियां
सोमवार को भी राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी पर साधा था निशाना

Rahul Gandhi target to Modi Govt

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Govt ) को घेर रहे हैं। फिर चाहे कोरोना संकट ( coronavirus ) में सुनियोजित तरीके से काम ना करने का आरोप हो या फिर सरकार गिराने में ऑपरेशन लोटस चलाना। कांग्रेस नेता राहुल गांधी हर मोर्चे पर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर मंगलवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया। इस ट्वीट के जरिए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार ( Central Govt ) पर तंज कसते हुए कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।
राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने फरवरी में नमस्ते ट्रंप ( Namaste Trump Event ) का आयोजन किया, मार्च में मध्यप्रदेश में सरकार गिराई, जुलाई में राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश की। इसी वजह से देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आत्मनिर्भर हैं।
राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा। उन्होंने लिखा – ‘कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां:

फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है।’
आपको बात दें कि इससे पहले इससे पहले सोमवार को भी राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो के जरिए राहुल गांधी ने कहा- कि पीएम मोदी ने चुनाव जीतने के लिए अपनी नकली छवि गढ़ी, जिसका फायदा चीन उठा रहा है और अब भारत के लिए ये मुश्किल बन चुकी है।
राहुल गांधी ने पीएम मोदी के 56 इंच वाले विचार को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि चीन सुनियोजित तरीके से सीमा पर सक्रिय है। हमें उससे जीतना है तो उसको समझना होगा।
कोरोना आंकड़ों पर झूठ बोलने का आरोप
वहीं रविवार को राहुल ने कहा था कि कोरोना वायरस के संक्रमण और इससे होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर भाजपा सरकार झूठ बोल रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा था कि सरकार जीडीपी और चीनी घुसपैठ को लेकर भी झूठ बोल रही है और उसने इसे संस्थागत रूप दे दिया है। कांग्रेस सांसद ने कहा था कि केंद्र राष्ट्रीय महत्व के सभी मुद्दों पर झूठ बोल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो