scriptमोदी सरकार पर राहुल का तंज, नोटबंदी का 2.0 संस्करण है CAA-NRC | Rahul Gandhi Attack On Modi Sarkar Over CAA ANd NRC | Patrika News

मोदी सरकार पर राहुल का तंज, नोटबंदी का 2.0 संस्करण है CAA-NRC

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2019 12:53:02 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

CAA-NRC को लेकर देशभर में जारी है बवाल
राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना

rahul gandhi

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर साधा निशाना।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम ( CAA ) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर ( NRC ) को लेकर देशभर में बवाल जारी है। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने इस बहाने एक बार फिर मोदी सरकार ( Modi government ) पर हमला बोला है। अपने असम के दौरे से पहले कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को यह दोनों नोटबंदी का 2.0 संस्करण है।
कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने मेरे ट्वीट और डिटेंशन सेंटर की तस्वीरें देखी। और, क्या आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुना? क्या आपको डिटेंशन सेंटर का वीडियो मिला? सरकार पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने आगे कहा कि सीएए और एनआरसी के जरिए सरकार गरीबों को लाइन में खड़ा करना चाहती है और अपने 15 उद्योगपति दोस्तों की मदद करना चाहती है।
सीएए और एनआरसी को वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला कहते हुए राहुल ने कहा कि यह लोगों के लिए दोहरे झटके की तरह है, क्योंकि वे गरीबों को अपने दस्तावेज दिखाने के लिए कहेंगे, जबकि वे उद्योगपतियों से दस्तावेज नहीं मांगेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि ये नोटबंदी का 2.0 संस्करण है। इससे पहले, पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने एक ट्वीट में असम के एक डिटेंशन सेंटर का वीडियो साझा किया था और नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो