scriptहिमाचल में राहुल की हुंकार, ‘BJP-RSS गोड-के लवर्स नहीं, बल्कि गोड-से के लवर्स’ | rahul gandhi attack on pm modi in solan | Patrika News

हिमाचल में राहुल की हुंकार, ‘BJP-RSS गोड-के लवर्स नहीं, बल्कि गोड-से के लवर्स’

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2019 08:43:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर राहुल गांधी का हमला
नोटबंदी में पीएम मोदी ने बड़ी गलती की- राहुल
टीवी इंटरव्यू में पढ़कर जवाब देते हैं पीएम मोदी- कांग्रेस अध्यक्ष
आजकल अपने भाषण में भी कुछ नहीं बोलते नरेन्द्र मोदी- राहुल

rahul gandhi

हिमाचल: सोलन में राहुल ने भरी हुंकार, ‘PM मोदी ने अपनी गलती नहीं मानी’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Rahul Gandhi ) के आखिरी चरण के लिए पार्टियों के बीच घमासान जारी है। प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh ) के सोलन पहुंचे। चुनावी सभा में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अभी तक अपनी गलती नहीं मानी। राहुल ने कहा कि नोटबंदी में पीएम मोदी ने सबसे बड़ी गलती की।
पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश पर तंज: ‘अब तो घोषणापत्र जारी कर दीजिए चाचा, डरिए मत हम देख लेंगे’

राहुल का बीजेपी पर तंज

वहीं, रैली को संबोधित करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा मामले को लेकर भाजपा पर तंज कसा। राहुल ने ट्वीट किया, भाजपा और RSS गॉड लवर नहीं, बल्कि गोड्से लवर हैं।’
देश के पीेएम को समझ नहीं- राहुल

इससे पहले हिमाचल में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी कहते हैं बादलों में रडार नहीं होते, लेकिन जिन्हें जानकारी है उनकी बात वो नहीं सुनते। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश के पीएम को समझ ही नहीं है। मोदी आजकल भाषण में कुछ नहीं बोलते, टीवी इंटरव्यू में पढ़कर जवाब देते हैं। मोदी ने नोटबंदी के जरिए पूरे हिन्दुस्तान को जबर्दस्त चोट मारी।
पढ़ें- प्रधानमंत्री पद को लेकर दिए बयान पर पलटे गुलाम नबी आजाद, बोले- ‘सबसे बड़े को मौका मिलना चाहिए’

वहीं, राहुल गांधी ने SPG के हवाले से दावा किया है कि नोटबंदी से पहले मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों को रेस कोर्स रोड में कमरे में बंद कर दिया था। राहुल ने कहा कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया देश को 70 सालों से चला रहा है, लेकिन पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर उनसे नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 35 हजार करोड़ नीरव मोदी को दिया, 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी को राफेल डील में दिलवाया।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1129319655426760705?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1129295068219682816?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी कभी किसी की नहीं सुनते- कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देखिए पीएम मोदी में इनता ज्ञान है, उन्होंने एयरफोर्स के लोगों से कहा घबराओ मत, बादलों से हमें फायदा मिलेगा। रडार हवाई जहाज को बादलों में नहीं देख पाएगा। राहुल ने कहा जिनको समझ है उनकी पीएम मोदी कभी नहीं सुनते, बस अपनी दुनिया में वो रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो